टैकनोलजीबिजनेस

Nokia मार्केट में लेकर आ रहा है नया 108 MP कैमरा वाला 5G फ़ोन, कीमत सिर्फ 32999

Nokia Magic Max : नोकिया कंपनी के बारे में तो आप जानते होंगे। यह एक फिनलैंड की कंपनी है जो कि मोबाइल का निर्माण करती है। साथ ही यह रियल मी रेडमी जैसे सभी फोन की कंपनियों के आने से काफी पहले से ही भारत में अपना माल बेच रही है। बीच में नोकिया कंपनी के फोन दिखने बंद हो गए थे लेकिन फिर से नोकिआ अपने नए वर्जन के साथ मार्केट में आ चुका है।


नोकिया मार्केट में अपना एक नया फोन लॉन्च

बता दे कि नोकिया मार्केट में अपना एक नया फोन लॉन्च करने वाला है। यदि आप एक अच्छे फोन की तलाश में है तो यह फोन आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि शुरू से ही नोकिया के फोन काफी मजबूत और टिकाऊ बनते आ रहे हैं और नोकिया का यह नया वर्जन फीचर्स के साथ-साथ हर चीज में काफी आगे हैं।

2023 के अंत तक नोकिया अपने फोन को लांच कर देगा

दरअसल नोकिया अपने नए फोन को लॉन्च करने वाला है और इस फोन का नाम Nokia Magic Max है।बता दे कि नोकिया का यह नया वर्जन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। सुनने में आ रहा है कि 2023 के अंत तक नोकिआ अपने फोन को लांच कर देगा। साथ ही इस फोन से जुड़े कई सारी अफवाह भी सामने आ रही है जिससे इसकी कीमत और इसके फीचर्स के बारे में पता चला है।

512GB के इंटरनल स्टोरेज

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नोकिया अपना यह नया वर्जन 24 अगस्त को लॉन्च कर सकता है। साथ ही इस फोन के फीचर्स की बात करें तो यह 8GB राम 256gb इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको मिल सकता है। साथ ही इसमें आपको 6.9 इंच का स्क्रीन भी मिल जाता है।इस फोन में आपको एंड्राइड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल जाता है। साथ ही इसकी स्टोरेज की बात करें तो ये आपको 12GB राम और 256GB और 512GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ भी मिल जाता है।

कीमत ₹32999 हो सकती

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियल कैमरा मिल जाता है जो कि एक 144 मेगापिक्सल का है और इसमें आपको 32 MP अल्ट्रा-वाइड लेंस + 5 MP डेप्थ सेंसर कैमरा भी मिल जाता है।इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी मिल जाता है।इस फोन की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि इस फोन की कीमत ₹32999 हो सकती है।

Related Articles

Back to top button