टैकनोलजीबिजनेस

Nokia का नया 5G स्मार्टफोन 15 मिनट में होगा चार्ज, 256GB स्टोरेज कीमत सिर्फ 20 हजार

वर्ष 2023 में नोकिया कंपनी ने अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लांच करने जा रही है. अगर आप भी ऐसे स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं, जो दिखने में एकदम आईफोन जैसा हो और इसका दाम भी कम है तो आप अच्छे फीचर्स के साथ ले सकते हैं नोकिया का यह स्मार्टफोन जो आपकी सभी जरूरतों को पूरा करेगा। बात की जाए Nokia X150 5G स्मार्टफोन की फीचर के बारे में तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड स्क्रीन देखने को मिल जाती है। जो कि 4K रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके साथ ही आपको इसमें गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी देखने को मिलेगी।


8 और 12 जीबी रैम

Nokia X 150 5G स्मार्टफोन के कैमरे क्वालिटी की बात की जाए तो इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको पीछे की और 4 कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। वही इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग करने और सेल्फी लेने के लिए 38 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Nokia X150 5G स्मार्ट फोन के अंदर 8 और 12 जीबी रैम तो वही 128 और 256gb रूम देखने को मिल जाता है। जो कि स्मार्टफोन को बेहतर स्टोरेज प्रदान करता है। अगर आप एक गेमर है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बिल्कुल सही है।

15 मिनट से भी कम समय के अंदर यह 50 फीसदी से ज्यादा फोन चार्ज

Nokia X150 5G स्मार्ट फोन के अंदर दमदार बैटरी बैकअप दी गई है। इस स्मार्टफोन में आपको 7900mAh की बेहतरीन बैटरी दी जाती है। जो 80 वाट के फास्टिंग चार्जर को सपोर्ट करती है। वही 15 मिनट से भी कम समय के अंदर यह 50 फीसदी से ज्यादा फोन चार्ज कर देती है। स्मार्टफोन में आपको टाइप सी चार्जिंग सॉकेट ब्लूटूथ जैसे बेहतरीन फीचर मिल जाते हैं। वही कीमत की बात की जाए तो रिपोट के अनुसार इसकी कीमत २० हजार के आस पास रहेगी.

Related Articles

Back to top button