टैकनोलजीबिजनेस

Nothing Phone 2 आज तक मार्केट में नहीं आया है ऐसा स्मार्ट फ़ोन, 12GB रैम और लुक ने बनाया लड़कियों को अपना दीवाना

Nothing Phone 2: भारतीय मार्केट में आए दिन नए-नए स्मार्टफोंस लॉन्च होते रहते हैं ऐसे में अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन और रुक जाए क्योंकि स्मार्टफोन कंपनी नथिंग जल्दी अपना नया स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने वाली है. दरअसल, एक मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Nothing Phone 2 का लॉन्च इवेंट इस वर्ष के आखिरी सप्ताह तक आयोजित किया जाएगा साथ ही इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि स्वयं कंपनी द्वारा की गई है. बहुत जल्द फोन की लॉन्च डेट सामने आ जाएगी खबर यारी है कि इस फोन को जून और अगस्त के बीच लॉन्च किया जा सकता है हालांकि कंपनी द्वारा तारीख को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए इसके बारे में कुछ जरूरी जानकारी हम आपको विस्तार से देते हैं


Nothing Phone 2 एक नए प्रीमियम स्मार्टफोन

आपकों बता दें कि नथिंग फोन 2 को 2023 के आखिर तक में एक नए प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में पेश किया जाएगा. दरअसल, सबसे पहले यह फोन गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है. इस वेबसाइट द्वारा फोन के बारे में कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं. दरअसल, नथिंग फोन 2 का मॉडल नंबर A065 है. वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस टैरो कोडनेम वाले स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस है, साथ ही यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर का कोडनेम है, इसके मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 3.0GHz है चिपसेट में 2.5GHz पर क्लॉक किए गए तीन परफॉर्मेंस कोर और 1.8GHz पर क्लॉक किए गए चार एफिशिएंसी कोर हैं.


12GB रैम है

वेबसाइट पर पेश किए गए स्मार्टफोन के वेरिएंट में 12GB रैम है. संभावना जताई जा रही है कि इस स्मार्टफोन को 8GB रैम के साथ डिवाइस लॉन्च किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त दुसरे देशों में 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है. गीकबेंच के सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्टिंग में नथिंग फोन 2 ने 1253 और 3833 स्कोर है. दरअसल वेबसाइट के अनुसार, फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा, साथ ही फोन के एंड्रॉयड पर बेस्ड नथिंग ओएस 1.5 साथ आ सकता है.


नथिंग फोन 2 की बैटरी पावर 5000mAh

पुरानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नथिंग फोन 2 की बैटरी पावर 5000mAh हो सकती है. साथ ही यह फोन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ एमोलेड डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा. जानकारी के लिए बता दें कि अपकमिंग स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ज (BIS) सर्टिफिकेशन साइट से मंजूरी मिल चुकी है. जिसका साफ मतलब है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय बाजार में लांच किया जाएगा और लॉन्च होने के बाद इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट पर जाकर खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button