टैकनोलजीबिजनेस

Nothing Phone 5G हुआ लॉन्च, लुक और धांसू फीचर्स देख खरीदारों की लगी भीड़

Nothing Phone 5G / Nothing Phone 5G Features / Nothing Phone 5G Price / Nothing Phone 5G Details / Nothing Phone 5G Camera: नथिंग कंपनी के स्मार्टफोन काफी पावरफुल और एडवांस्ड फीचरों से लैस होते हैं, कंपनी ने काफी कम समय में बाजार में अपना रुतबा बना लिया है, हालांकि नथिंग के फोन की कीमत काफी ज्यादा होती है, लेकिन कोई बार छूट में यह काफी सस्ते दामों में मिल जाते हैं, अगर आप नथिंग का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट पर जल्द ही ‘बिग बैलून डेज सेल 2023’ शुरू होने वाली है, जिसमें ‘नथिंग स्मार्टफोन 2’ पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा।


बता दे इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जो IOS की फैसिलिटी के साथ आता है। बता दे नथिंग स्मार्टफोन 2 का मेन कैमरा 50MP का है,




जबकि दूसरा कैमरा भी 50MP Samsung ISOCELL GN1 सेंसर है, इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के साथ आता है और इसमें तीन अपडेट यानी एंड्रॉयड 14, एंड्रॉयड 15 और एंड्रॉयड 16 अपडेट मिलने का दावा किया गया है।




जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन को 8GB + 128GB, 12GB + 256GB और 12GB + 512GB स्टोरेज ऑप्शन में खरीद सकते हैं, हालांकि फ्लिपकार्ट की सेल में यह 8GB + 128GB के ऑप्शन में वाइट कलर में टीज किया गया है।




हालांकि स्मार्टफोन पर कितनी छूट दी जाएगी और इसे कितने में उपलब्ध करवाया जाएगा, इसके बारे में अभी फ्लिपकार्ट ने कोई खुलासा नहीं किया है, वैसे इसकी कीमत 55 हजार रुपये के आसपास है। बता दे फ्लिपकार्ट पर बिग बैलून डेज सेल 2023 8 अक्टूबर 2023 से शुरू हो रही है और यह 15 अक्टूबर तक चलेगी।

Related Articles

Back to top button