टैकनोलजीबिजनेस

iPhone को बर्बाद करने आ गया OnePlus का 15 मिनट में फुल चार्ज करने वाला फोन, 150W फास्ट चार्जिंग

One Plus Ace 2 Pro अगले महीने हिंदुस्तान में लॉन्च किया जाएगा. कुछ दिन पहले यह फोन बेंचमार्किंग प्लेटफार्म एक बेंच पर देखा गया था. इस लिस्टिंग में बताया गया था कि फोन 16GB रैम के साथ आएगा और इसके प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर भी मिलेगा. इस फोन में कंपनी ने 16 जीबी रैम भी दी है. इस फोन के स्पेसिफिकेशन स्टेशन ने भी किया है. रिपोर्ट की मानें तो फोन में कंपनी ने 1.5K डिस्प्ले के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया है.


इस फोन को अभी लॉन्च होने में कुछ समय है, पर उससे पहले यह पता चल गया है कि यह फोन 3C सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हो गया है. इस लिस्टिंग से यह कंफर्म हो गया है कि कंपनी का यह अपकमिंग फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. लिस्टिंग में फोन का मॉडल नंबर भी बताया गया है,PJA110. 3C सर्टिफिकेशन के अंदर इसके अलावा और कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.


50 मेगापिक्सल मैन कैमरा

लिक की माने तो कंपनी इस फोन में 6.74 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्पले दे सकती है. इस फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोन में 24 जीबी तक की RAM 1TB इंटरनल स्टोरेज के साथ दी गई है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में एंट्री 740 जीपीयू के साथ स्नैप ड्रैगन 8 जनरेशन 2 दिया जा सकता है. अच्छी फोटो क्लिक करने के लिए इस फोन में तीन कैमरे दिए गए हैं. इस फोन में फोटो क्लिक करने के लिए 50 मेगापिक्सल मैन कैमरा के साथ ही 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है सेल्फी लेने के लिए.

Related Articles

Back to top button