टैकनोलजीबिजनेस

OnePlus के 32 मिनट में फुल चार्ज होने वाले स्मार्टफोन में मिल रहा है 17 हजार रूपए का डिस्काउंट, DSLR जैसा कैमरा

OnePlus 10 Pro 5G Discount Offer: आईफोन के बाद भारतीय बाजार में सबसे अधिक जगह 1 प्लस के स्मार्टफोंस ने बना रखी है और ऐसा हो भी क्यों ना स्मार्टफोंस देखने में इतने बेहतरीन फीचर्स के मामले में इतना आगे रहते हैं कि लोग इसे खरीदने से खुद को रोक ही नहीं पाते हैं इसके साथ ही जब भी 1 प्लस का कोई स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश होता है तभी से खरीदने की लोगों की होड़ मच जाती है हम सभी जानते हैं कि वनप्लस के स्मार्टफोन काफी महंगे आते हैं जिसके कारण निम्न वर्ग का व्यक्ति इसे अफोर्ड नहीं कर सकता इसीलिए इस समस्या को दूर करने के लिए हम इसका हल लेकर आए हैं. दरअसल, इस वक्त ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर वनप्लस के धांसू स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro 5G पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसके बारे में आज हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं.


OnePlus 10 Pro 5G को 50000 से भी कम कीमत में

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की कीमत ₹66,999 लिस्ट की गई है. इस वक्त चल रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत इस पर ₹17000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद उसकी कीमत ₹49999 हो जाएगी और इसके साथ ही कुछ बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर ₹1000 तक का छूट मिल जाएगा इतना ही नहीं बल्कि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 परसेंट का कैशबैक भी दिया जा रहा है और इन सभी ऑफर्स का लाभ उठाने के बाद आप 1 प्लस के इस जबरदस्त स्मार्टफोन को ₹50000 से भी कम कीमत में अपने घर ला सकते हैं. फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का QHD+Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 3216X1440 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. और इसके साथ ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8Gen चिपसेट से लैस इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ कनेक्ट किया गया है.






5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है

फोटोग्राफी के लिए अगर कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ तीन रियल कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस शामिल है. खूबसूरत सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में जबरदस्त बैटरी के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 80W के Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है. वहीं, कनेक्टिविटी के लिए फोन में टाइप-C पोर्ट दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है.

Related Articles

Back to top button