टैकनोलजीबिजनेस

OnePlus10R 5G में मिल रहा है 30 हजार रूपए तक भारी छूट, कैमरा क्वालिटी और लुक ने बनाया सभी को अपना दीवाना

यदि आप वनप्लस फोन खरीदना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए काफी खास है। बता दे कि अमेजॉन लेकर आया है। आपके लिए एक ऐसा बेहतरीन ऑफर जिसके तहत आप वनप्लस फोन ₹30000 तक की छूट के साथ खरीद सकते। इतना ही नहीं यह फोन आपको अच्छे कैमरा क्वालिटी के साथ तो मिलेगा ही साथ ही इसमें आपको 80W का चारजर भी मिलेगा।


₹30000 का एक्सचेंज बोनस

दरअसल अमेज़न आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया है जिसके तहत आप 42999 हजार का OnePlus 10R का फोन मात्र ₹38999 में खरीद सकते हैं वह भी ₹30000 की भारी छूट के साथ।इतना ही नहीं अमेजॉन कंपनी की तरफ से आपको ₹30000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा। लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखने की आवश्यकता है कि जिस फोन को आप एक्सचेंज करके वनप्लस फोन लेने वाले हैं, उसकी कंडीशन अच्छी होनी चाहिए। इसके बाद ही एक्सचेंज ऑफर एक्सेप्ट किया जाएगा।


1080×2412 मेगा पिक्सल रेजोल्यूशन

यह तो हुई फोन के प्राइस की बात वही बात करें। इस फोन के फीचर्स की तो इस फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्पले मिल जाता है जो कि 1080×2412 मेगा पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आपको मिलेगा वही फोन के स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कार्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी आपको इस फोन के साथ दिया जाएगा।


16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में आपको 12GB कर रहा हूं और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज भी मिल जाता है ।फोन के मेन फीचर जो कि कैमरा होता है, उसकी बात करें तो आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मिल जाता है। साथ ही सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल जाता है। इस तरह से कैमरे की दृष्टि से भी यह फोन काफी अच्छा है।


80 वाट का फास्ट चार्जर

फोन के चार्जर की बात करें तो इसमें आपको 80 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा यह एक 5G फोन है। कुल मिलाकर बात करें तो यह फोन अपको काम दाम में काफी फीचर्स के साथ आपको मिल जाता है साथ ही ऐमेज़ॉन के इस ऑफर पर आपको यह फोन और भी ज्यादा सस्ता मिल जाता है। इसलिए यदि आप नया फोन खरीदने की तलाश में है तो यह फोन आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है।

Related Articles

Back to top button