टैकनोलजीबिजनेस

OnePlus ने लॉच किया नया 5G स्मार्ट फोन, 22 मिनट में होगा फुल चार्ज लुक ने सभी को बनाया अपना दीवाना

OnePlus 11 5G Marble Odyssey Limited Edition: अपने बेहतरीन स्मार्टफोन से सभी के दिल में राज करने वाले स्मार्टफोन कंपनी OnePlus एक बार फिर से मार्केट में धूम मचाने के लिए आ रही है। कंपनी की ओर से ये घोषणा किया गया है कि वह अपनी मौजूदा OnePlus 11 5G को बेहद नए अंदाज में पेश करने की तैयारी में लगी है।

OnePlus 11 5G Marble Odyssey Limited Edition

हालांकि कंपनी ने अभी तक OnePlus 11 5G मार्बल ओडिसी लिमिटेड एडिशन का ऐलान किया है किंतु यह कब तक इंडिया में लांच किया जाएगा। इसके बारे में अभी तक किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। बता दे कि चीन में इस लिमिटेड एडिशन को जूपिटर रॉक के नाम से लोग पहचानते हैं। जिसकी वजह से उनका जुपिटर ग्रह से इंस्पायर डिजाइन बताया जा रहा है।


ओडीसी लिमिटेड एडिशन का लुक

बात की जाए OnePlus 11 5G साल के नए वैरीअंट वाले स्मार्टफोन की तो मार्वल ओडीसी लिमिटेड एडिशन का लुक के साथ इसे चीन में जुपिटर रॉक एडिशन कहा जाता है। यह लिमिटेड एडिशन एक नेचुरल टेक्सचर का फील दिलाता है। इसमें वॉल्यूमैट्रिक माइक्रोक्रिस्टलाइन रॉक मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। उनका हर हिस्सा जुपिटर के सर्फेस जैसा लगता है। इसके मार्बल ओडिसी लिमिटेड एडिशन के बैक पैनल का सफेद और पूरे रंग के साथ आता है। आगामी फोन स्टैंडर्ड विकल्प से अलग हो सकता हालांकि अभी तक OnePlus 11 5G की मार्बल के बारे में किसी भी तरह का खुलासा नहीं हुआ है।


6.7इंच का QHD+ कर्व्ड Amoled डिस्प्ले

OnePlus 11 5G मार्बल ओडिसी लिमिटेड एडिशन के स्पेसिफिकेशन के बात की जाए तो उसमें किसी भी तरह का बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। स्मार्टफोन में 6.7इंच का QHD+ कर्व्ड Amoled डिस्प्ले किया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300 nits का ब्राइटनेस पीक है।


5000 mAh बैटरी के साथ

वनप्लस लॉन्च 5G मैं आपको 100 वाट का फास्टिंग चार्ज दिया गया है जो 5000 mAh बैटरी के साथ आता है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 8 gen 2 Soc दिया गया है। 16 जीबी रैम और 256gb रोम में ट्रिपल कैमरा सेक्टर 50 48 मेगापिक्सल और अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस 32 मेगापिक्सल है।


वनप्लस 11 5जी में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की 5,000mAh की बैटरी

वनप्लस 11 5जी में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की 5,000mAh की बैटरी है। ये फोन एक स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC पर काम करता है। इसमें 16GB रैम और 256GB स्टोरेज है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जो 50 मेगापिक्सल मुख्य सेंसर, 48 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो यूनिट के साथ है।

Related Articles

Back to top button