टैकनोलजीबिजनेस

OnePlus ने लांच किया नया 5G स्मार्ट फ़ोन, आधे घंटे में होगा फुल चार्ज लुक के मामले में iPhone को किया फेल

OnePlus Nord 2T 5G: Oneplus अपने तगड़े कैमरे और शानदार लुक के लिए जाना जाता है. ऐसे में अगर आप भी वनप्लस का कोई नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है. हालांकि, आमतौर पर इसके कीमत इतने ज्यादा होते है की कोई आम आदमी इसे अफोर्ड नहीं कर सकता है किंतु अभी चल रहे ऑफर के तहत आप इस स्मार्टफोन को आसानी से अपना बना पाएंगे. इस oneplus के धांसू स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord 2T 5G है. चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं.


22,700 रुपये तक का लाभ

आपकों बता दें कि इस 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 28,999 रुपये है. यदि सेल में इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा एक्सचेंज ऑफर में फोन खरीदने पर आपको 22,700 रुपये तक का लाभ हो सकता है. लेकिन यह एक्सचेंज ऑफर तभी वालिद है जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी.


6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 5G फोन

इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी इस फोन में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. बता दें कि डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 भी दिया गया है. वनप्लस का यह 5G फोन 12जीबी तक की रैम और 256 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है. प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिपसेट ऑफर किया है.


50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा

दरअसल, फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं. जिनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट देखने को मिलेगा. कंपनी द्वारा इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है


80W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

बता दें कि यह बैटरी 80W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. साथ ही बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और जीपीएस जैसे फिचर्स दिए गए हैं. ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करता है.

Related Articles

Back to top button