टैकनोलजीबिजनेस

आ रहा है OnePlus का नया 5G स्मार्टफोन, पावरफुल कैमरे के साथ फोन 32 मिनट में फुल चार्ज

अगर आप कोई न्यू स्मार्टफ़ोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो बस कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए। क्योंकि OnePlus अपना एक और धांसू स्मार्टफ़ोन मार्केट में लोंच करने वाला हैं। OnePlus का यह स्मार्टफ़ोन Nord सीरिज का होगा। जिसका नाम OnePlus Nord 3 रखा गया हैं। यह इस साल के जुलाई के अंत तक लोंच हो सकता हैं। ऐसा माना जा रहा है की लुक के मामले में यह स्मार्टफ़ोन iphone को टक्कर देने वाला होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी बात यह है की कैमरा क्वालिटी इसमें बहुत ही शानदार दी गई हैं। ऐसा माना जा रहा है की इस स्मार्टफ़ोन का कैमरा DSLR को भी टक्कर मारने वाला होगा। अगर आप फोटो खींचने के लिए कोई शानदार स्मार्टफ़ोन चाहते हैं। तो इस स्मार्टफ़ोन को खरीद सकते हैं। साथ साथ यह स्मार्टफ़ोन 5G में लोंच होगा।


OnePlus Nord 3 के फीचर्स

अगर बात की जाए इस स्मार्टफ़ोन की स्क्रीन के बारे में तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले मिल जाएगी। इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें आपको 8GB की रैम और 128 GB की इनबिल्ट मेमोरी मिल जाएगी।



16 GB रैम और 256 GB इनबिल्ट मेमोरी

इसलिए इस स्मार्टफ़ोन में आपको स्पीड और स्टोरेज काफी अच्छा मिल जायेगा। अगर आप 16 GB रैम और 256 GB इनबिल्ट मेमोरी के साथ यह स्मार्टफ़ोन खरीदना चाहते हैं। तो इस प्रकार का स्मार्टफ़ोन भी आपको Nord 3 में मिल जायेगा।

5000 mAh की बेटरी मिल जाएगी

अगर बात की जाए इस स्मार्टफ़ोन की बेटरी के बारे में तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको 5000 mAh की बेटरी मिल जाएगी। और वह भी फ़ास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ मिलेगी। यानी की बेटरी की मामले में भी यह स्मार्टफ़ोन दमदार माना जाता हैं।




साथ आपको सिक्युरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल जायेगा। 80W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आ सकता है. जो की आपके फ़ोन को 32 मिनट में फुल चार्ज कर देगा.

50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

अगर बात की जाए इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जायेगा। यानी की कैमरे के मामले में यह स्मार्टफ़ोन बेहतरीन साबित हो सकता हैं।




क्या रहेगी भारत में कीमत

OnePlus Nord 3 को भारत में 5 जुलाई को लॉच किया जाएगा और भारत में इसकी कीमत आपको २५ हजार तक देखने को मिल सकती है और इसके साथ ही आपको एक्सचेंज ऑफर अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर मिल जाएगा जिसके बाद फ़ोन आपको 20 हजार से कम में मिल जाएगा.

Related Articles

Back to top button