टैकनोलजीबिजनेस

OnePlus का 5G स्मार्टफोन 15 मिनट में होगा चार्ज, कीमत 17,999 रूपए

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: भारतीय बाजार में वनप्लस कंपनी एक जानी-मानी स्मार्टफोन कंपनी है जिसे ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है जब भी कंपनी अपने बेहतरीन पोर्टफोलियो में से कोई मॉडल लॉन्च करती है तब इसे खरीदने के लिए लोगों की होड़ मच जाती है, लेकिन इसके हैंडसेट अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले थोड़े महंगे आते हैं ऐसे में निम्न वर्ग का व्यक्ति इस से फोन नहीं कर पाता लेकिन इसे खरीदने की ख्वाहिश सभी में बने रहती है ऐसे में अगर आप भी वनप्लस का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं.


हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते

वह भी काफी कम कीमत में तो आपके लिए हम काम की खबर सामने लाए हैं. दरअसल, आज हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहें हैं उसका नाम OnePlus Nord CE 2 Lite 5G जिसे अभी ग्राहक हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं. तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


Nord CE 2 Lite 5G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज

आपकों बता दें कि इस फ़ोन को आप ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर काफी कम दाम में खरीद सकते हैं. इसके कीमत की बात करें तो Nord CE 2 Lite 5G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत भारतीय मार्केट में 19,999 रुपये लिस्ट किया गया है.


जिसके अमेजन द्वारा 10 पर्सेट का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसके बाद इसकी कीमत 17,999 रुपये हो जायेगी.


1,250 रुपये तक के एक्सट्रा डिस्काउंट

बैंक ऑफर्स की बात करें तो बता दें कि ICICI Bank Credit Cards से भुगतान या HDFC Bank Card से EMI के तहत इसपर 1,250 रुपये तक के एक्सट्रा डिस्काउंट का लाभ मिल जाएगा. वहीं OneCard Credit Card से भुगतान पर 500 रुपये की छूट और Yes Bank Credit Card से EMI लेनदेन पर 7.5 पर्सेट अतिरिक्त छूट अलग से दिया जा रहा है. एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर के लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए.


120Hz रिफ्रेश रेट

इसके फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर मिलता है और यह Android 12 पर आधारित OxygenOS के साथ आता है. ‘


64MP प्राइमरी लेंस EIS के साथ

कैमरे की बात करें तो इसके बैक पैनल पर 64MP प्राइमरी लेंस EIS के साथ दिया गया है. इसके साथ 2MP डेप्थ और 2MP मैक्रो सेंसर मौजूद है वहीं 16MP Sony IMX471 सेल्फी कैमरा वाले फोन की दमदार 5000mAh बैटरी को 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. ये फ़ोन 30 मिनट में फुल चार्ज हो जायेगा और वही 15 मिनट में आधा चार्ज हो जायेगा.

Related Articles

Back to top button