टैकनोलजीबिजनेस

OnePlus का 108MP कैमरा वाला नया 5G स्मार्टफोन हुआ लांच 15 मिनट में होगा फुल चार्ज, कीमत सिर्फ 19,999 रूपए

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: आईफोन के बाद सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला स्मार्टफोन वनप्लस का है. ऐसे में अगर आप भी वनप्लस का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल भारतीय बाजार में वनप्लस कंपनी ने दो Mid-Range स्मार्टफोंस को लॉन्च किया है जिसका नाम वनप्लस नॉर्ड 3 5G और वनपलस बोर्ड CE 3 5G है. किंतु जैसा कि आप जानते हैं कि आईफोन की ही तरह वनप्लस के भी स्मार्टफोंस काफी महंगे आते हैं ऐसे में अगर आप बजट फ्रेंडली कीमत में वनप्लस का ही कोई स्मार्टफोन खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि कंपनी ने पिछले मॉडल OnePlus CE 3 Lite 5G को बहुत कम अमाउंट में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं तो चलिए हम आपको इस डील के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


स्मार्टफोन को महज ₹19999 में

जानकारी के लिए बता दें कि इकॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर इस स्मार्टफोन को महज ₹19999 में अपना बना सकते हैं. यदि इतना अमाउंट भी आपके लिए बहुत ज्यादा है तो ज्यादा परेशान ना हो क्योंकि इस स्मार्टफोन को आप ईएमआई पर भी खरीद कर घर ला सकते हैं जो कि ₹955 की शुरुआती कीमत होगी वहीं अगर बैंक ऑफिस की बात करें तो एचएसबीसी कार्ड से पेमेंट करने पर आपको ₹250 का कैशबैक भी मिल जाएगा.




6.72 इंच के LCD डिस्प्ले के साथ उपलब्ध

वहीं अगर आप इसके फीचर्स की बात करें तो बता दे कि इस स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जोकि यह 6.72 इंच के LCD डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है, जिसमें 120 हर्ट्ज स्क्रीन रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जाएगा. वही प्रोटेक्शन के लिए इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के बजाय ड्रैगनट्रेल स्टार ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. वहीं अगर इसके कलर वेरिएंट्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन लाइन कलर में उपलब्ध है जो देखने में काफी बढ़िया दिखता है. और वही इसका एक और कलर वैरीअंट है. जो कि ग्रे कलर का है यह कलर भी देखने में काफी प्यारा दिखता है.




108-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा

अब अगर इसमें सबसे खास चीज यानी कैमरे की बात करें तो इसके रियल पैनल पर तीन कैमरे मौजूद है, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमेरी सैमसंग HM6 सेंसर है जो 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस के साथ उपलब्ध है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.




67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

इसके बाद बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड फोन पर बेस्ट ऑक्सीजन ओएस द्वारा संचालित है. वही पावर के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें 67W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी प्रदान किया गया है. इसके अलावा ये USB Type-C के साथ उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button