टैकनोलजीबिजनेस

OnePlus लॉन्च कर रहा पहला फोल्डेबल 5G स्मार्टफोन, 4 कैमरे 256GB स्टोरेज

OnePlus Open 5G Foldable Smart Phone: मार्केट में Oneplus जल्दी अपना एक और नया फोन से कहर मचाने वाला है। OnePlus जल्द ही फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने जा रहा है। जिसकी डेट भी अब कंफर्म हो चुकी है, बता दे की वनप्लस कंपनी अपने पहले में फोल्डेबल फोन को भारत में 19 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रहा है। जिसकी कुछ की जानकारी सामने आ चुकी है। इसकी कुछ जानकारी ट्विटर पर सामने आई है।


हाल ही में ट्विटर पर सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन की कीमत 1,39,999 रूपये रखी जानी है। वही इस स्मार्टफोन को 27 अक्टूबर से मार्केट में सेल करना भी शुरू कर दिया जाएगा।

मार्केट में आ रहे OnePlus 5G स्माटफोन में आपको 7.8 इंच की अच्छी खासी बड़ी स्क्रीन मिलने वाली है। इसके अलावा 120Hz का रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। वही आपको 6.31 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है।


Android 13 को यह स्मार्टफोन सपोर्ट करता है। इसके अलावा आपको 12GB की रैम 256GB का स्टोरेज मिलने वाला है। अगर कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें आपको 48MP के दो कैमरे और 64MP का एक कैमरा मिलने वाला है। वही 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा एक और मिल जाएगा।


जिसकी पुष्टि तो नहीं हुई है। वहीं बैटरी करके बात की जाए तो इसमें आपको 4800mAH की एक अच्छी खासी बैटरी मिलेगी। जो की 67W फास्ट चार्जर से सपोर्ट चार्ज होगी।

Related Articles

Back to top button