टैकनोलजीबिजनेस

Oppo Find N2 Flip की पहली तस्वीर आई सामने, कम कीमत में एक से बढ़कर एक फीचर्स

Oppo Find N2 Flip Features Price Review and More Details: Oppo कंपनी निहाली में अपने पहले फोल्डेबल स्माटफोन को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। बता दे Oppo Find N2 Flip को मार्केट में अब उपलब्ध करा दिया गया है। Oppo Find N2 Flip में आपको एक से एक बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। ओप्पो कंपनी द्वारा लांच किया गया है। यह नया स्मार्टफोन आपको कई सारे ब्रांडेड फीचर्स देने वाला है और एक से बढ़कर एक क्वालिटी मिलने वाली है।

Oppo Find N2 Flip में आपको 3.26 इंच की एचडी डिस्प्ले मिल जाएगी। इसके अलावा आपको 120hz का रिफ्रेश रेट मिल जाता है। वही इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन और बढ़िया फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इसमें आपको 256GB का स्टोरेज और 12GB की रैम मिल जाती है वही यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन Gn2 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 50 एमपी का सोनी कंपनी का कैमरा मिल जाता है वही 48 और 32MP के दो और कैमरे मिल जाते हैं।

अगर स्मार्टफोन के बैटरी कि अगर बात की जाए तो इसमें आपको 4300mAH की बेहतरीन बैटरी मिल जाती है। वही आपको 44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है। जो की 1 घंटे के अंदर फोन को फुल चार्ज कर देता है, फोन की अगर कीमत की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप 94,999 में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button