टैकनोलजीबिजनेस

Oppo का नया 5G शानदार स्मार्ट फ़ोन फीचर्स के मामले में iPhone को देगा मात, फोटो खींचने के मामले में DSLR भी फेल

OPPO K15 5G New Smartphone: अगर आप भी अपने फोन की कम बैटरी लाइफ से परेशान हो चुके हैं तो बता दें कि मार्केट में तहलका मचाने आ गया है.ओप्पो का ये धांसू बैटरी लाइफ वाले फोन के जिसे देखकर ग्राहकों की आंखें चकाचौंध रह जाएंगी. ओप्पो अपने बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए काफी चर्चा में बने रहता है. ऐसे में अगर आप भी इसका नया मॉडल खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे ही एक ओप्पो के बेहतरीन फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम OPPO K15 5G है.


6.9 इंच की फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले

ओप्पो K 15 के डिस्प्ले की बात करें तो इसमे ग्राहकों को 6.9 इंच की फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा जो 1080 x 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ उपलब्ध है. बता दें कि यह स्मार्टफोन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ उपलब्ध है, यदि स्टोरेज की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 8GB/10GB रैम और 128GB/256GB/512GB स्टोरेज देखने को मिल जाएगा.


32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

फोटोग्राफी के लिए कैमरा क्वालिटी की बात सारे तो इसमें पीछे की ओर चार कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा जिसके भीतर ग्राहकों को एक साथ मेगापिक्सेल का प्राइमरी ले और 32 मेगापिक्सेल का अर्थ वाइट सूट तथा 8 मेगापिक्सेल कम मेट्रो सेंसर और पांच मेगापिक्सल का लैपटॉप कैमरा देखने को मिलेगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे आप अपनी प्यारी प्यारी तस्वीरें कैप्चर कर पाएंगे.


44W वाट की फास्ट चार्जिंग

अक्सर ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन में ज्यादातर शिकायत उनके बैटरी लाइफ की होती है लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि ऊपर इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी लाइफ देखने को मिल जायेगी, जो 44W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. चार्जिंग के लिए इसमें टाइप सी चार्जिंग सॉकेट देखने को मिल जाएगा.


कीमत ₹42000 तक

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इसकी असल कीमत ₹42000 हो सकती है. किंतु अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है इसीलिए ग्राहकों को इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद इसके प्राइस की डिटेल मिल जाएगी.

Related Articles

Back to top button