टैकनोलजीबिजनेस

Oppo का 108MP कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन हुआ सस्ता, 67W चार्जर Sony का कैमरा

Oppo Reno 8T 5G Features Price and More Details: ई-कॉमर्स की वेबसाइट से फोन खरीदने में एक फायदा यह रहता है कि ऑनलाइन खरीदारी करने से कई प्रकार के बैंक ऑफर्स, एक्सचेंज बोनस मिल जाता है। ऐसे में अगर आपको भी नया फोन खरीदना है तो हम आपके लिए एक बेहतरीन डील लेकर आए। इस डील से आप ₹3000 से अधिक की बचत कर सकती हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं ओप्पो कंपनी के ओप्पो रेनो 8T5 पर दी जाने वाली ऑफर के बारे में…फ्लिपकार्ट पर लाइव में बैनर से इस बात का पता चलता है कि ओप्पो रेनो 8t 5G को मात्र ₹23000 की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा रहा है। इसकी अच्छी बात यह है कि इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर के अंतर्गत ₹3500 से ज्यादा का डिस्काउंट देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही अगर आप वन कार्ड क्रेडिट कार्ड से फोन खरीदने हैं तो आपको 1250 रुपए का डिस्काउंट भी मिलता है यानी कि आपका फोन को ₹4000 से अधिक सस्ते पर आप घर ला सकते हैं। इसके साथ अगर आप चाह रहे हैं तो ₹3000 प्रति महीने की ईएमआई का विकल्प भी देख सकते हैं।


ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन की अच्छी बात यह है कि इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स कैमरे के साथ 120hZ का रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाता है। बात की जाए इसके स्पेसिफिकेशंस की तो ओप्पो रेनो 8T5 में आपको 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की FHD अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है। स्मार्टफोन के अंदर आपको ड्यूल सिम भी देखने को मिल जाता है। जो एंड्रॉयड 13 पर काम करता है। ओप्पो के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन भी दिया गया है।


प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल

बात की जाए कैमरा की तो स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाता है। इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरे के साथ दो मेगापिक्सल का माइक्रोस्कोप कैमरा भी दिया गया है। वही सेल्फी के लिए आपको स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button