टैकनोलजीबिजनेस

Oukitel C35 5G स्मार्टफोन हुआ लांच एक बार चार्ज करने पर 11 दिन चलेगी बैटरी, कीमत 16,462 रूपए

Oukitel C35 Features Price and More Details in Hindi: अगर आप लंबे समय से अच्छे फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे थे तो आपके लिए बहुत कम की खबर सामने आई है। दरअसल, Oukitel द्वारा आउकिटल C35 स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया है. जो देखने में काफी आकर्षक दिखता है. इसके साथ ही इसमें कई अच्छे स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं जिसे देखकर ग्राहक खुद को इसे खरीदने से रोक नहीं पाएंगे तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


कंपनी के स्मार्टफोन के अगर वजन की बात करें तो बता दें कि यह महेश 199 ग्राम का है जिसमें बहुत ही स्लिम 9.18mm फ्रेम है. वहीं इसके डिस्पले की बात करें तो इसका डिस्प्ले 6.56-इंच का है.


इस स्मार्टफोन में नया Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है, जिसे ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, Unisoc Tiger T616 द्वारा संचालित किया जाता है. इसके साथ ही इस में 12GB RAM है (24GB तक विस्तारण संभव) और 256GB ROM मौजूद है (1TB तक विस्तारण संभव). जिससे आपको स्टोरेज के मामले में कोई परेशानी नहीं होगी.


बैटरी की बात करें तो कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में 5150एमएएच की दमदार बैटरी देखने को मिलती है जो 280 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देता है. इसे आप काफी समय तक यूज कर सकते हैं. वहीं अगर फोटोग्राफी के लिए कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस शामिल है और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.


कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को वैसे तो $199 (16,462 रुपये) में बेचा जाता है. स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट Oukitel स्टोर पर जाकर खरीद सकते है, और साथ ही इस पर मिल रहे 20% छठ के बाद आप इसे $159.2 (13,169 रुपये) में खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button