टैकनोलजीबिजनेस

5G की लिस्ट में आया 3 कैमरा वाला POCO X5 नया गेमिंग स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 15,999 रूपए

POCO X5 5G: चीन की मोबाइल कंपनी पोको जो की इन दिनों में भारत में जमकर अपने स्मार्ट फ़ोन बेच रही है. आज हम उसके एक और नए स्मार्टफ़ोन की जानकारी लेकर आपके पास आये हुए है. बता दे की पोको ने भारत में धीरे धीरे अपने स्मार्ट फ़ोन की बिक्री को बड़ा रही है. धीरे धीरे ग्राहक पोको के फ़ोन को खरीदने भी लगे है. बता दे की पोको इन दिनों अपने स्मार्ट फ़ोन में कम कीमत में अच्छे फीचर्स दे रहा है. हालही में पोको ने एक और फ़ोन लॉच किया था जो की गेम खलेने के लिए भी काफी अच्छा है. इस फ़ोन का नाम POCO X5 5G है. इस फ़ोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर जमकर हो रही है. हालही में इस फ़ोन को कई लोगों ने खरीदा है, चलिए जानते है इस फ़ोन की अधिक जानकारी जानते है. इस फ़ोन के अगर लुक की बात करे तो इसका लुक काफी अच्छा है और ग्राहक इसके लुक की जमकर तारीफ कर रहे है और खूब पसंद कर रहे है.

POCO X5 5G के और फीचर्स के बारे में

POCO X5 5G को लेकर आदिक बात की जाए तो इस फ़ोन में आपको Qualcomm Snapdragon 695 का प्रोसेसर देखने को मिल जायेगा. 2400 x 1080 पिक्सेल्स का आपको फुल HD डिस्प्ले मिलेगा. वही इसके साथ ही 128 जब का स्टोरेज और इसके साथ ही आपको 6 जब RAM और 1TB एक्सपेंडेबल स्टोरेज मिल जायेगा. आपको इसमें 48MP + 8MP + 2MP के ट्रिपल कैमरा मिल जायेगे और 13MP Front कैमरा मिल जाएगा और बता दे की ये फ़ोन 5G सपोर्ट करता है और इसके साथ 5000 MaH की बाटरी भी आपको मिल जायेगी.


क्या है POCO X5 5G की कीमत

POCO X5 5G की कीमत की अगर बात की जाए तो ये फ़ोन आपको फ्लिपकार्ट पर ₹15,999 रूपए में मिल जायेगा, इसके साथ ही आपको ₹14,900 रूपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल जायेगा जिसमे आप अपना पुराना फ़ोन देकर ये नया फ़ोन ले सकते है.

Related Articles

Back to top button