टैकनोलजीबिजनेस

Apple की डिज़ाइन वाली घडी मिल रही है 2 हजार से भी कम में, खरीदारों की लगी भीड़

Rapz Brand LLP Price Features and More Details: मार्केट में इन दिनों नई-नई घड़ियां सामने आ रही है वही हाल ही में रेप्स ब्रांड एलएलपी (Rapz Brand LLP) ने अपनी दो नई अच्छी गाड़ियों को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इनमें एक प्रो और एक प्रो प्लस एडिशन शामिल है। ग्राहकों को यह घड़ियां काफी ज्यादा पसंद आ रही है और खरीदारों की इसके लिए भीड़ लग चुकी है। चलिए आपको इस घड़ियों के फीचर से बारे में बताते हैं।

लेटेस्ट लॉन्च हुई है दो नए एडिशन में आपको टच कंट्रोल इसके अलावा ऑटो रिपेयरिंग फीचर वही बीटी 5.3 का सपोर्ट मिल जाता है। इतना ही नहीं यह घड़ी अच्छा खास बैटरी बैकअप भी देती है। इसकी बैटरी 16 घंटे तक बड़े आराम से ही चल जाती है। साथ ही इसमें आप गाने भी सुन सकते हैं, क्योंकि इसमें ऑटो कनेक्टिंग जैसे सभी फीचर मिल जाते है। साथ ही चार्ज भी आसानी से व जल्दी चार्ज हो जाती है।


कीमत 1,499 रूपये

लॉन्च हुए इंदौर ने वेरिएंट की अगर कीमत की बात की जाए तो इनकी कीमत काफी कम है। इनके फीचर्स और लुक के हिसाब से यह एप्पल के जैसे डिजाइन किए गए हैं और उनकी कीमत बहुत ही कम दाम में रखी गई है। इनकी कीमत मैच प्रो वेरिएंट की कीमत 2,499 रुपए है और वही प्रो की कीमत 1,499 रूपये रखी गई है।

Related Articles

Back to top button