टैकनोलजीबिजनेस

Realme का ये 5G फ़ोन मिल रहा है सिर्फ 699 रूपए में, धांसू लुक और फीचर्स ने लड़कियों को बनाया अपना दीवाना

Realme 10 pro plus 5G : क्या आप भी एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं,किंतु आपकी जेब में स्मार्टफोन खरीदने का पैसा नहीं है,तो ऐसे में आपको ज्यादा सोचने की कोई आवश्यकता नहीं है। Realme का फोन आपको बेहतर डिस्काउंट के साथ मिल सकता है Realme का 30,000 वाला स्मार्टफोन आपको महज ₹699 में खरीदने का एक सुनहरा मौका मिल सकता है। जी हां यह सच है Realme 10Pro Plus स्मार्टफोन आपको इसकी एक्चुअल कीमत से काफी कम दाम में मिल रहा है। इस पर आपको अलग-अलग तरह के बेहतरीन ऑफिस भी दिए जा रहे हैं। जिससे स्मार्टफोन की कीमत काफी ज्यादा कम हो जाती है। आइए जानते हैं कि Realme 10 Pro plus को सिर्फ आप ₹699 में कैसे खरीद सकते हैं.

Realme 10 pro plus के 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज

Realme 10 pro plus के 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले इस वेरिएंट की एक्चुअल प्राइस ₹28999 है, किंतु फ्लिपकार्ट पर इसको ₹26999 में सेल किया जा रहा है। फोन की कीमत ₹2000 का सीधा आपको डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि बैंक और एक्सचेंज डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत काफी कम हो जाती है।

क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर इस स्मार्टफोन पर आपको ₹1000 की छूट

बात की जाए अगर बैंक ऑफर्स की तो इसके अंतर्गत कुछ चुनिंदा कार्ड से पेमेंट करने पर आपको कैशबैक का फायदा भी मिलता है। अगर आप डीबीएस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन को परचेस करते हैं तो आपको 10% की छूट का फायदा होगा। इसके साथ ही साथ किसी भी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर इस स्मार्टफोन पर आपको ₹1000 की छूट दी जाती है,और फायदा अच्छा मिलता है। वहीं अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो फोन की कीमत पर आपको 5% कैशबैक का फायदा मिलेगा।

Realme 10 प्रो प्लस को खरीदते हैं,तो इस पर आपको ₹26000 का एक्सचेंज डिस्काउंट

वहीं अगर आप एक्सचेंज डिस्काउंट के तहत Realme 10 प्रो प्लस को खरीदते हैं,तो इस पर आपको ₹26000 का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। फोन की कीमत पर इतने रुपए की छूट पाना कोई आसान बात नहीं है। वहीं अगर आप एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा पाने में सफल रहे तो आपके लिए फोन की कीमत में ₹699 तक पड़ सकती है। हालांकि अगर पूरा फायदा नहीं मिल सकता है तो आप बैंक ऑफर से भी भारी डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button