टैकनोलजीबिजनेस

5G स्मार्टफोन की लिस्ट में आ गया Realme का नया फोन, 108MP कैमरा 25 मिनट में चार्ज

Realme 11 5G New Smart Phone Launch Date and Price: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी जल्द ही ग्राहक के बीच अपने नए स्मार्टफोन को पेश करने जा रही है, रियलमी ने खुद इस खबर पर मोहर लगा दी है, बता दे कंपनी का अगला फोन Realme 11 5G होने वाला है, दरअसल हाल ही में कंपनी ने इस हैंडसेट से संबंधित एक टीजर जारी किया है जिसमें उन्होंने इस फोन के आने की ऑफिशियल तौर पर जानकारी दी है। पिछले कुछ वक्त से रियलमी अपने इस 5G स्मार्टफोन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है, यह फोन पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है और अब इसे भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। इसी बीच कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए अपने आगामी हैंडसेट की लॉन्चिंग को लेकर अपनी ऑफिशियल मुहर लगाई है। इस टीजर को Double Leap revolution टैगलाइन के साथ पोस्ट किया गया है, टीजर में Realme 11 5G का बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है।

5,000mAh की बड़ी बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग

वही अगर बात करें Realme 11 5G के चीनी वेरिएंट की तो फोन को 6.43 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले में लॉन्च किया गया था और इसमें MediaTek Dimensity 6020 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया था। इसके अलावा इस फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया था।




खैर, अब यह फोन जल्द ही भारत में भी देखने को मिलने वाला है, हालांकि कंपनी ने अभी यह साफ नहीं किया है कि इस फोन को किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा, बस उन्होंने यही बताया है कि यह जल्द ही लॉन्च होगा, वही एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी Realme 11 5G स्मार्टफोन को त्योहारों के सीजन में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही 108 MP कैमरा आपको मिलता है।

Related Articles

Back to top button