टैकनोलजीबिजनेस

Realme ले आया 108MP कैमरा वाला नया 5G स्मार्टफोन, 15 मिनट में चार्ज कीमत 20 हजार से कम



Realme 11 Series New Smart Phone Features Price and More Details: चाइनीस टेक कंपनी रियलमी ने हाल फिलहाल में ही रियलमी 11 को ध्यान में रखते हुए कई मॉडल को लांच किया है। बहुत जल्दी भारतीय बाजारों में रियलमी का एक बेहतरीन बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है।


संकेत मिल रही है कि बहुत जल्द रियलमी 11x 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है। इस नए स्मार्टफोन के साथ रियलमी 11 4G, रियलमी 11 5G, रियलमी 11 प्रो 5G और रियलमी 11 प्रो प्लस 5G लॉन्च हो सकता है।


कंपनी ने इससे पहले चीन और ताइवान में रियलमी 11 4G फोन को लॉन्च कर चुका है और रियलमी 11 एक्स 5G स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर लांच कर सकता है। बहुत जल्दी रियल मी 11X 5G मॉडल को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।


इस स्मार्टफोन का रंग विकल्पों और स्टोरेज ऑप्शंस में लोगों को सामने आएगा। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि इस डिवाइस को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।




एक वेबसाइट में इस बात का खुलासा हुआ है कि रियल मी ने अपने नए स्मार्टफोन रियल मी 11 x5g को इंडिया में लॉन्च करने की योजना बनाई है। इस रिपोर्ट में बताया गया कि इस स्मार्टफोन को दो संस्करण में लांच किया जाएगा।


जिसमें 128GB स्टोरेज मिलेगा। वही इस मॉडल में आपको 6GB रैम और 8GB रैम दी जाएगी। स्मार्टफोन के दो कलर विकल्प अभी मिडनाइट ब्लैक और पर्पल डॉन कलर के विकल्प दिए जा सकते हैं।


इस नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बात की जाए realme 11 5G स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800 प्रोसेसर दिया गया है। जो 8 GB Ram के साथ आता है।


वही बेहतरीन स्मार्टफोन के फीचर की बात करें तो इसमें 16GB स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 5000 एमएच की बैटरी दी गई है। जो 67 वाट का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button