टैकनोलजीबिजनेस

Realme C का नया 5G फोन 100MP कैमरा 40 मिनट में फुल चार्ज, कीमत सिर्फ 10,999 रूपए

Realme C सीरीज का एक नया स्मार्टफोन Realme c-51 मार्केट में कथित तौर पर आ रहा है। ऐसे में रियलमी सी सीरीज का नया स्मार्टफोन कई प्रकार के सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी नजर आ चुका है। जिससे इसके लॉन्च का सुझाव दिख रहा है। Realme C सीरीज में अब तक कई इंटरेस्टिंग स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा चुका है। इसी लाइन अप में स्मार्टफो न आईफोन से काफी मिलता-जुलता दिखाई दे रहा है। रियलमी 53 में आईफोन प्रो मॉडल के जैसे ही कैमरे मॉड्यूल देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ ही इस वर्ष पेश किए गए रियलमी सी 55 में आई फ़ोन 7 प्रो और प्रोमैक्स जैसे बेहतरीन नोटिफिकेशन भी मिल रहे हैं। यहां हम आपको realme सी 51 के बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताएंगे।



Realme C51 प्राइस

RMX3830 मॉडल नंबर के साथ Realme स्मार्टफोन NBTC सर्टिफिकेशन पर ध्यान दिया जा रहा है। उसे यह बात पता चलती है कि यह फोन बहुत जल्द ही लांच हो सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन को REALME C51 कहा जाएगा। मोनीकर से यह संभावना लगाई जा रही है कि फोन मिडरेंज कैटेगरी के अंतर्गत आएगा। इससे पहले वाली सीरीज में पिछले 2 स्मार्टफोन को लांच किया गया था। इसके साथ ही इस मॉडल के साथ Realme C-51 सर्टिफिकेशन भी दिया जा रहा है। वही इसे ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड वेबसाइट पर भी देखा जा सकता था। जिसे भी भारत में लॉन्च होने की अभी तक पुष्टि हुई है। इसके साथ ही फोन को टीकेडीए नोटिफिकेशन भी दिया जा रहा है। खैर अभी सामने आई अपडेट के अनुसार इसकी कीमत 10,999 रूपए तक राखी जाएगी.

Realme C51 Features

Realme C51 के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं मिली है किंतु आने वाले दिनों में इसकी अधिक जानकारी मिलने की संभावना है। बता दे कि realme C53 में Unisoc T612 दिया गया है। वहीं स्टोरेज के लिए फोन में आपको 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। यह नर्जो N53 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। जो हाल ही में लांच हुआ है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले दी जा रही है। जिसका HD+ रेजोल्यूशन 90 Hz एंड रिफ्रेश रेट और 590 nits की ब्राइटनेस है। बात की जाए बैटरी बैकअप की तो 5000 एमएच की बैटरी दी जा रही है। जो 33 वाट का फास्टिंग चार्ज सपोर्ट करती है। कैमरे के लिए 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जा रहा है। वह फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button