टैकनोलजीबिजनेस

Realme ने लांच किया अपना सबसे धाकड़ 5G स्मार्टफोन, एक झटके में सभी देगा मात कीमत 9,999 रूपए



Realme C53 Features Review Price and More Details in Hindi: Realme अपने दमदार कैमरे के लिए बहुत ही चर्चित रहता है. ऐसे में अगर आप भी इसका कोई नया मॉडल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छी खबर लेकर हम सामने आए हैं. दरअसल, कंपनी बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसका नाम रियलमी c33 है. इसमें कंपनी में कई दमदार फीचर्स दिए हैं और कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली है. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है.


फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्‍ड रियलमी UI S एडिशन पर काम करता है. जिसमें ग्राहकों को 6.5 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज का टच सैंपलिंग रेट और 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो भी दिया गया है. प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T612 Processor वाला दमदार प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा जिसे यूजर एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते है.




फोटोग्राफी के लिए कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्‍सल के प्राइमरी सेंसर और AI सेंसर शामिल है. वहीं विडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें वॉटरड्रॉप नॉच भी दिए गए है.


पावर के लिए इसके बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. वैसे तो यह 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. जिसमे ग्राहकों को 3.5 mm का ऑडियो जैक देखने को मिलता है. सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है.




कीमत की बात करे तो इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है. जबकि 4GB+128GB वाले वैरिएंट की कीमत 10,499 रुपये है. कलर वेरिएंट की बात करें इसमें ग्रहकों को 3 कलर ऑप्‍शंस देखने को मिल जाएगा जिसमें एक्वा ब्लू, नाइट सी और सैंडी गोल्ड शामिल है.

Related Articles

Back to top button