टैकनोलजीबिजनेस

Realme ने 5 मिनट में चार्ज होने वाले 5G स्मार्टफोन का किया ऐलान, 240W का चार्जर

Realme GT 5 Features Camera Ram Storage and More Details in Hindi: रियलमी कंपनी का नया फ्लैगशिप जीटी सीरीज मोबाइल रियलमी gt5 बहुत जल्द ही मार्केट में आने के लिए तैयार है, हालांकि इसकी लांच होने की तारीख को लेकर किसी भी तरह की जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है।


किंतु इस डिवाइस के फीचर्स और इससे जुड़े स्पेसिफिकेशन को कंपनी लगातार शेयर कर रही है। एक ताजा टीजर पर गौर करें तो यह फोन तगड़े एक टीवी स्टोरेज और 240 वॉट चार्जिंग के साथ मार्केट में लॉन्च होगा लिए जानते हैं इसके बारे में


रियलमी जीटी के मुख्य 5 स्पेसिफिकेशन को लेकर 2 टीजर लॉन्च हुए हैं। जिसमें फास्ट चार्जिंग और स्टोरेज का लोगों को पता चला है। आपको बता दें कि रियलमी gt5 1 टीवी के स्टोरेज के साथ मार्केट में आने वाला है।




दूसरे पोस्टर में रियलमी gt5 स्मार्टफोन में 240 वाट का फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगा। बता दें कि इससे पहले भी एक टीचर लांच हुआ था। जिसमें डिवाइस स्नैप ड्रैगन 8 सीरीज फ्लैगशिप प्रोसेसर से लैस बताया गया था। ऐसे में फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 12 के साथ लॉन्च होने वाला है।


रियलमी gt5 स्मार्टफोन में आपको 6.4 इंच की एलइडी डिस्पले देखने को मिल जाती है। जिसमें 1.5 की रेजोल्यूशन और 144 एचजेड रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। बात की जाए प्रोसेसर की तो स्मार्टफोन में कस्टमर को तगड़ा क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन प्रोसेसर देखने को मिलेगा।




स्टोरेज के मामले में इस डिवाइस में आपको 24gb तक का रैम एक टीवी तक का स्टोरेज देखने को मिल जाता है। बात की जाए कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरे का सेटअप दिया गया है।


जो 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बात की जाए फोन की बैटरी की 4800mah की बैटरी दी गई है। जो 240 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button