टैकनोलजीबिजनेस

Realme का नया स्मार्टफ़ोन हुआ लांच कुछ ही मिनट में बिके लाखों यूनिट, Amazon दे रहा है 10 हजार से भी कम कीमत में

Realme Narzo N53: क्या आप भी एक नए फोन की तलाश कर रहे हैं तो बता दे कि आपको दिवाली तक रुकने की बिल्कुल जरूरत नहीं है और ना ही दिवाली के ऑफर का इंतजार करने की जरूरत है क्योंकि अमेज़न आपके लिए कैसा ऑफर लेकर आए जिसके तहत आपको रियल मी का यह फोन 10000 से भी कम में मिलने वाला है और बात करें इसके फीचर्स की तो यह सचमुच आपको चौंका कर रख देगा क्योंकि 10000 में इतने ज्यादा फीचर्स आपको किसी भी फोन में देखने को नहीं मिलने वाले हैं तो चलिए जानते हैं कि आखिर अमेजॉन आपको कौन सा फोन ऑफर में देने वाला है।


Realme Narzo N53 Rs 10000 से भी कम प्राइस में मिल रहा है

हम बात कर रहे हैं रियल मी के Realme Narzo N53 फोन की जिसने मार्केट में तहलका मचा दिया है। बता दे कि अमेजॉन पर यह आपको ₹10000 से भी कम प्राइस में मिल रहा है जिसके कारण आज कई ज्यादा लोग इसे खरीद रहे हैं और यह फोन बिकने के मामले में नंबर वन पर चल रहा है।बता दें कि कंपनी ने यह दावा किया है कि सिर्फ 90 मिनट के अंदर इस फोन के एक लाख यूनिट से भी ज्यादा की बिक्री हो गई है।


Realme Narzo N53 के फीचर्स के बारे में जानते

तो चलिए हम इस फोन के फीचर्स के बारे में जानते हैं कि आखिर इस फोन में ऐसा क्या है जो लोग इसे इतना ज्यादा खरीद रहे हैं और आज देश में बिक्री के मामले पर नंबर वन पर यह फोन चल रहा है।साथ ही ऐमेज़ॉन पर आपको यह कितनेऑफर के साथ मिल रहा है, इसकी भी बात करेंगे।रियल मी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है और वैरीअंट के हिसाब से दोनों की कीमत अलग-अलग है। पहले वैरीअंट 4GB+64GB की बात करें तो इसकी कीमत 8999 है और दूसरे वेरिएंट 6GB+128GB की बात करें तो इसकी कीमत 10999 है।


Realme Narzo N53 में आपको 6.74 इंच का एचडी प्लस

यह दोनों फोन आपको पैदल गोल्ड और पैदल ब्लैक कलर में अवेलेबल मिल जाता है। साथ ही इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.74 इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले मिल जाता है और कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल एआई का बैक कैमरा मिल जाता है और सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है। साथ ही इस फोन में आपको 33 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट भी मिल जाता है।


Realme Narzo N53 में 6GB रैम और 128GB तक का स्टोरेज

इस फोन में आपको 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट भी मिल जाता है। फोन के ब्राइटनेस की बात करें तो आपको इस फोन में450 निट्स ब्राइटनेस के साथ मिल जाता है।फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 6GB रैम और 128GB तक का स्टोरेज मिल जाता है। साथ ही आप इसके स्टोरीज को 2TB तक बढ़ा भी सकते है।

Related Articles

Back to top button