टैकनोलजीबिजनेस

Redmi का बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन हुआ लांच, 20 से 25 में सुपरफ़ास्ट चार्ज कीमत सिर्फ 10,999 रूपए

Redmi 12C: Redmi कंपनी वक्त वक्त पर अपने कस्टमर के लिए एक से बढ़कर एक दमदार मॉडल लॉन्च करती है। इसी बीच अब एक बार रेडमी कंपनी ने अपने कस्टमर के लिए रेडमी 12C स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत काफी ज्यादा काम है। वहीं इसमें आपको 128 जीबी की बेहतरीन स्टोरेज दी जाती है। साथ ही इसमें आपको 4GB का रैम भी दिया जाता है। आखिरकार इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी और इसमें कितने फीचर मिलने वाले हैं आइए जानते है। इंडिया में रेडमी कंपनी का बाजार बहुत बड़ा है। ऐसे में वक्त वक्त पर कई तरह के वेरिएंट वाले स्मार्टफोन कंपनी लॉन्च करती रहती है। ऐसे में इसी कड़ी को देखते हुए रेडमी कंपनी ने रेडमी 12C के नए वेरिएंट को लॉन्च किया है। स्मार्टफोन की कीमत काफी ज्यादा कम है। आपको स्मार्ट फोन के अंदर 128GB स्टोरेज और 4GB रैम मिल जाती है। वही बात की जाए इसकी कीमत की तो स्मार्टफोन की कीमत ₹9999 में है।




128GB स्टोरेज और 6GB रैम

अगर आप रेडमी 12C का अगर कोई और सा वेरिएंट लेते है। तो आप इसके लिए अलग कीमत देनी होगी। अगर आप इसमें 64GB स्टोरेज और 4GB रैम वाला स्मार्ट में लेते हैं तो इस फोन की कीमत ₹8999 हो जाएगी। वही 128GB स्टोरेज और 6GB रैम बार इस स्मार्टफोन को अगर आप देते हैं तो इसकी कीमत ₹10999 हो जाएगी।







बात की जाए इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको 6.7 इंच एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाली डिस्पले मिल जाती है। जिसमें 60hZ का रिफ्रेश रेट मिलता है। वहीं इस फोन में आपको डबल कैमरा दिया जाता है। जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर आपको फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाता है।

Related Articles

Back to top button