टैकनोलजीबिजनेस

Redmi का नया 5G स्मार्टफोन iPhone को फेल करने आ गया है, 4 दिन चलेगी बैटरी 200MP कैमरा

Redmi 14 Pro: Redmi कंपनी ने इस वर्ष 2023 की शुरुआत में ही Redmi 13 Pro का ऐलान किया था। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के वक्त ऐलान हुए इस स्मार्टफोन के बाद अब स्मार्टफोन का उत्तराधिकारी Redmi 14 Pro लॉन्च होने जा रहा है। अघोषित Xiaomi 14 Pro के बारे में कुछ सूचनाएं ऑनलाइन सामने आई है हालांकि कंपनी की तरफ से इसकी अभी तक किसी भी तरह की सूचना नहीं दी गई है। लेकिन एक रेंड लीक के जरिए यह सूचना सामने आया है। और इसमें इमेज कथित हैंडसेट के डिजाइन की ओर इशारा कर रहा है इसके बारे में जानते हैं।


Redmi 14 Pro का कैमरा

Xiaomi 14 Pro में आपको सेल्फी कैमरे के लिए होल पंच कटआउट के साथ का डिस्प्ले देखने को मिलता है। रेंडर में हर और पतले वेजल का सुझाव देखा गया है। Xiaomi 14 Pro कॉलकावाम के नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप एसओसी पर चलने की आशा है। टिप्स्टर आइस यूनिवर्स ने कथित तौर पर श्याओमी 13 प्रो का एक रेंडर ट्वीट किया। जो हैंडसेट के सामने के लुक को दिखाता है इससे यह मालूम होता है कि फोन घुमावदार है और किनारों और संकीर्ण फ्रेम से लैस है। Xiaomi 14 Pro में आपको सेल्फी कैमरा की जगह देने के लिए एक केंद्र सहित होल पंच कटआउट देखने को मिलता है।




Redmi 14 Pro 5000 mAh की बैटरी

आनेवाले मॉडल में आपको पता चल जायेगा की Redmi 14 Pro जैसा ही होगा। टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन की तरफ से लीक किए गए विवरण के मुताबिक कंपनी Xiaomi 14 Pro को क्वालकॉम की झूठी अफवाह वाले स्नैपड्रेगन 8 gen 3 Soc से लैस होगा। इसमें 50w का वायरलेस चार्जिंग और 90w का वायर्ड चार्जर सपोर्ट करता है। इसमें 5000 mAh की बैटरी भी सपोर्ट करती है। Redmi 14 Pro में आपको 6.73 इंच 2k Oled Disply दिया गया है। जिसमें रिफ्रेश रेट 120Hz तक है वही टच सैंपलिंग रेट 240Hz है। ये स्नैपड्रेगन 8Gen 2 soc की तरह संचालित हैं। हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वही 50 वाट का चार्जिंग केबल भी सपोर्ट करती है। बात की जाए बैटरी बैकअप की तो 4200mAh की बैटरी दी गई है। इस फ़ोन की कीमत लगभग Rs. 66,990 रहने वाली जहा तक अपडेट आ रही है.

Related Articles

Back to top button