टैकनोलजीबिजनेस

Redmi लांच कर रहा 20 मिनट में फुल चार्ज होने वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत 20 हजार से कम

Redmi K60 Ultra Features Review and Launch Date: चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Redmi K60 Ultra लॉन्च करने जा रही है, इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए हैं जो ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब होंगे। सामने आई खबरों कंपनी इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस OLED पैनल डिस्प्ले ऑफर कर सकती है।


इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ईडी फ्लैश के साथ Sony IMX800 सेंसर वाला 50MP का मेन कैमरा मिल सकता है और उसके साथ 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।


प्रोसेसर सिस्टम की बात की जाए तो इस फोन में आपको Dimensity 9200 Plus चिपसेट देखने को मिलने वाला है, जो गेमिंग के मामले में एक बेहतर प्रोसेसर है।


रेडमी के इस आगामी फोन में 24GB तक रैम हो सकती है, वही 1TB की इंटरनल मैमोरी दी जा सकती है, हालांकि इनके अलावा भी आपको कई अन्य स्टोरेज वैरीअंट देखने को मिलने वाले हैं।


माना जा रहा है कि फोन में 5000MAh की बैटरी होने वाली है और उसे चार्ज करने के लिए 120 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर इनबॉक्स मिलने वाला है, जो फोन को लगभग 20 मिनट में फुल चार्ज कर सकता है।




Redmi K60 Ultra स्मार्टफोन की लॉन्च डेट के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन कल यानी 14 अगस्त को चाइना में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि ये मोबाइल इंडिया में कब तक देखने को मिलेगा.


इस बारे में अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन माना जा रहा है कि अगस्त को इसकी भारत में भी लॉन्च करने की डेट सामने आ सकती है।

Related Articles

Back to top button