टैकनोलजीबिजनेस

Redmi का नया 5G स्मार्टफोन 200MP कैमरा 256GB का स्टोरेज, कीमत 20 हजार रूपए से कम

Redmi Note 13 Pro Max 5G: DSLR की हालत खराब कर देगा यह रेडमी का धांसू 5G स्मार्टफोन, 200 मेगापिक्सल कैमरा क्वालिटी के साथ जबरदस्त फीचर, कंपनी की ओर से एक बार फिर शानदार मोबाइल देखने को मिलने वाला है। वैसे इस मोबाइल फोन में काफी सारे फीचर दिए गए हैं। लेकिन अब इन स अलावा इसकी खास बात यह है कि रेडमी का मोबाइल काफी सस्ता होता है.


6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले

इसके अलावा और कोई भी कंपनी का मोबाइल फोन इससे सस्ता नहीं मिलता। इस फोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें 6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले और साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिलेगा और इसका रिफ्रेश रेट 120hz का है।


5200 एमएएच की बैटरी

इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5200 एमएएच की बैटरी देखने को मिल सकती है और इसमें सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध है। जिससे यह स्मार्टफोन बहुत ही जल्दी चार्ज हो जाता है।

6GB/12GB रैम

गर बात करे इस फोन के प्रोसेसर और स्टोरेज की, तो इसमें ऑक्टा कोर का प्रोसेसर दिया गया है, जो कि 72G का है और इसमें 6GB/12gb रैम के साथ इसमें स्टोरेज 256GB का है.

200 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 200 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा तथा 60 मेगापिक्सल का कैंसर के अलावा 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस देखने को मिलता है और इसके फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। इस फोन के अंदर कई सारे फीचर दिए गए हैं। इसमें आप सभी लोगों को नेटवर्क कनेक्टिविटी 5G 4G 3G 2G सपोर्ट मिल सकते हैं।


20000 के अंदर तक

यदि आप सभी लोग इस समय ₹20000 के अंदर तक 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं। तो आप लोगों के लिए यह फोन काफी अच्छा हो सकता है। यदि आप लोग इसके फीचर के बारे में जानना चाहते हैं, तो आप कुछ समय इसका इंतजार कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक यह फोन जल्दी ही मार्केट में लॉन्च होने वाला है।

Related Articles

Back to top button