टैकनोलजीबिजनेस

Redmi के 200MP कैमरा क्वालिटी वाले 5G स्मार्टफोन ने बनाया दीवाना, लुक और फीचर्स देख आज ही खरीद लेंगे

Redmi Note 13 Pro Plus 5G Features Price and More Detail in Hindi: Redmi के स्मार्टफोन लवर के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ गई है, रेडमी ने अपने एक और और धांसू स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है। Redmi Note 13 Series मैं एक और नई स्मार्टफोन का नाम जोड़ने वाला है। इस फोन का टॉप मॉडल Redmi Note 13 Pro Plus 5G होने वाला है। दरअसल आपको बता दे बीते कुछ दिन पहले ही रेडमी कंपनी ने इसको लेकर घोषणा की है और बताया कि इस सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन आने वाला है।


कैमरा क्वालिटी 200MP होने वाली है

सामने आई एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार रेडमी जल्दी Redmi Note 13 Pro Plus 5G को मार्केट में लेकर आने वाला है। बताया जा रहा है कि इस नई स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी 200MP होने वाली है। इसके अलावा इसमें अगर 200MP कैमरा मिलता है। तो यह स्मार्टफोन सबसे अच्छा और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन बनने वाला है। खैर अभी कैमरा क्वालिटी को लेकर कंपनी ने कोई पुष्टि नहीं की है और ना ही बताया कि वह कितने एमपी का कैमरा देने वाले हैं।

Redmi Note 13 Pro Plus 5G में आपको Media Tek Dimensity 7200-Ultra चिपसेट मिलने वाला है जिसकी पुष्टि हो चुकी है इसके अलावा इसमें आपको AI Processor मिलेगा। वही 5000maH की धांसू बैटरी मिलने वाली है और 33W से अधिक का चार्जर मिल जाएगा। फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नही हुआ है।

Related Articles

Back to top button