टैकनोलजीबिजनेस

Redmi Samsung और Nokia के इन Smart Phone ने लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, कीमत 10 हजार से कम

Redmi Samsung and Nokia Smart Phone Less than 10 Thousand: स्मार्टफोंस बाजार में एक के बाद एक कई ऑप्शन शामिल हो रहे हैं और कंपनियां हर प्राइस पर नए स्मार्टफोन को लांच कर रही है। ऐसे में अगर आपका बजट 10,000 रुपए से भी कम है तो चिंता करने की कोई बात नही है। आज हम आपको बताएंगे 5 बेहतरीन स्मार्टफोन जिनको आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं। हम कम बजट में बताएंगे बेहतरीन पांच स्मार्टफोन की सूची लिस्ट में शामिल शियाओमी, Samsung, Nokia सभी स्मार्टफोन को बेहतरीन डिस्काउंट पर खरीद सकते है।


Nokia C32

हाल ही में लॉन्च हुए, नोकिया के 4gb रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल को आप ₹8999 में खरीदा सकते है।इसमें आपको स्टोक android UI के अलावा 3 दिन तक चलने वाली दमदार बैटरी भी भी जाती है। यह बजट स्मार्टफोन IP52 रेटिंग साथ आता है। ऐसे में इसमें 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा भी दिया गया है। वह इस सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए फ्रंट में आठ मेगापिक्सेल का कैमरा भी दिया गया है।

Redmi A2

बजट फ्रेंडली xiaomi का स्मार्टफोन जो आपको ₹6299 में मिल सकता है। इस स्मार्टफोन में 6 इंच की HD+ रिजोल्शन वाली डिसप्ले के साथ आपको मीडियाटेक HELIO G36 का प्रोसेसर दिया गया है। वहीं कंपनी का दावा है कि इसमें 5000 एमएच की बैटरी भी है। जो 2 दिन तक आराम से चलती है। फोन के अंदर 8 मेगापिक्सल का एआई ड्यूल कैमरा भी दिया गया है और फ्रंट सेल्फी कैमरे के लिए 5 मेगापिक्सल है।


SAMSUNG Galaxy M04

सैमसंग के 5000 एमएच बैटरी वाले इस फोन का प्राइस ₹8499 है और इसमें आपको 6 इंच का एचडी+ डिस्पले दिया जाता है। इस केरियर पैनल में आपको 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेटअप दिया गया है। वही सेल्फी कैमरे के लिए 5 मेगापिक्सल है। स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम और 64GB का स्टोरेज भी मिलता है,और माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप इसको 1TV तक एक्सटेंड भी कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button