टैकनोलजीबिजनेस

Redmi के 32 इंच वाले Smart TV में लगी सेल, महज 12,499 रूपए कीमत

Redmi Smart TV 32inch: आप अगर नया स्मार्ट टीवी लेने का मन बना रही है तो श्यओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर आपको बेहतरीन ऑफर मिल रहा है इस ऑफर में आप श्यओमी और रेडमी के बेहतरीन स्मार्ट टीवी को दमदार डिस्काउंट पर 54 फ़ीसदी तक की छूट पर खरीद सकते हैं।


इन टीवी को बैंक ऑफर में लेने पर आपको 1500 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा। आप इन टीवी को आकर्षक नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। Mi Reward के साथ शाओमी और रेडमी के इन टीवी पर आपको अडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है। ये टीवी प्रीमियम मेटल डिजाइन, शानदार पिक्चर क्वॉलिटी और दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस देता है।


Redmi Smart Fire TV(80cm) 32inch 32 इंच के इस टीवी का MRP 24,999 रुपये है। शाओमी की डी में 54 पर्सेट डिस्काउंट के बाद 11,499 रुपये में खरीद सकते हैं। टीवी खरीदने के लिए अगर आप MobiKwik वॉलेट का यूज करेंगे तो आपको 20 पर्सेट कैशबैक मिलेगा। कंपनी इस टीवी के साथ फ्री इंस्टॉलेशन सर्विस भी दे रही है। फीचर्स की बात करें, तो टीवी में एलेक्सा के साथ बिल्ट-इन वॉइस रिमोट मिलेगा। दमदार साउंड के लिए टीवी में कंपनी डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट के स्पीकर दे रही है।


शाओमी का यह टीवी कंपनी की वेबसाइट पर अभी 50 पर्सेट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इसकी कीमत 24,999 रुपये से घट कर 12,499 रुपये हो गई है। ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको यह टीवी 1500 रुपये तक और सस्ते में मिल सकता है।


MobiKwik वॉलेट पेमेंट पर कंपनी 20 पर्सेट कैशबैक भी ऑफर कर रही है। शाओमी का यह टीवी भी फ्री इंस्टॉलेशन सर्विस के साथ आता है। फीचर्स की बात करें तो इस टीवी में आपको 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले मिलेगा। दमदार साउंड के लिए इसमें आपको डॉल्बी ऑडियो भी मिलेगा


इस टीवी का MRP 24,999 रुपये है। डील में यह 50 पर्सेट डिस्काउंट के बाद 12,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। टीवी 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।


यह टीवी भी फ्री इंस्टॉलेशन के साथ साथ आता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। टीवी का स्पीकर सेटअप 20 वॉट का है और यह डॉल्बी ऑडियो भी सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button