टैकनोलजीबिजनेस

Realme का ये नया 5G स्मार्ट फ़ोन फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के मामले में iPhone को कर रहा है फेल!

Realme 10 Pro 5G Features Price and More Details: अगर आप भी गेम खेलने के शौकीन हैं और उसी के हिसाब से आपको कोई धासू फीचर्स वाला स्मार्टफोन चाहिए तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, realme कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में एक ऐसा शानदार फोन पेश किया गया है जिसके अंदर खूबियों की भरमार है. यह जितना देखने में अच्छा है उतना ही फीचर्स के मामले में भी जबरदस्त है. यह स्मार्टफोन उन लोगों को खास करके पसंद आएगा जिन्हे गेम खेलना काफी पसंद है. इसका नाम relame 10 Pro 5G है.


Realme 10 Pro 5G में 6.6 इंच का बढ़िया फुल HD सुपर अमोलेड डिस्पले

फिचर्स की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का बढ़िया फुल HD सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगा. फोटोग्राफी के लिए अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें पीछे की तरफ तीन कैमरा का सेटअप दिया गया है जिसमें मुख्य कैमरा 108 मेगापिक्सल का है और दूसरा 8 मेगापिक्सल का तथा तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मौजूद है.

वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिससे आप खूबसूरत तस्वीरों को कैप्चर कर सकते हैं इतना ही नहीं बल्कि इसके फ्रंट कैमरे से व्यक्ति एचडी क्वालिटी में वीडियो कॉलिंग कर सकता है.


Realme 10 Pro में 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज

अगर आप ग्राफिक्स वगैरह के शौकीन हैं तो आपको बता दें कि इंटरनल स्टोरेज के मामले में भी यह बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन माना जा रहा है. रैम की बात करें तो इसमें ग्राहकों को तीन वैरीअंट में देखने को मिल जाएगा पहला 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज, दूसरा 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज और तीसरा,12GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज.


Realme 10 Pro की कीमत

इसके बेहतरीन फीचर्स जाने के बाद अगर आपने इसे खरीदने का मन बना लिया है तो चलिए इसकी कीमत के बारे में विस्तार से जान लें. दरअसल, स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹ 18,999 हैं. अगर आपके लिए यह अमाउंट ज्यादा है तो परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इकॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा आपको कोई डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान किए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button