टैकनोलजीबिजनेस

Samsung ने मार्केट उतारा 50 मेगापिक्सल कैमरा वाला नया 5G फ़ोन, कीमत भी कम

Samsung Galaxy A14: जिसका आप सभी को इंतजार था वो समय आ गया है. दरअसल, यह हम सैमसंग के नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है. दरअसल, इस सैमसंग (Samsung) के नए फोन का नाम Samsung Galaxy A14 है, जिसे बजट फ्रेंडली कीमत में पेश किया गया है. बता दें कि यह फोन दो वेरिएंट- 4 जीबी + 64 जीबी और 4जीबी + 128जीबी में आता है. इसके 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं, इसके 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 14,999 है.


50 मेगापिक्सल के कैमरा

आपकों बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर व दूसरे इ कॉमर्स प्लेटफॉर्म से पर भी जाकर खरीद सकते हैं. साथ ही लॉन्च ऑफर में यूजर्स को 1 हजार रुपये का कैशबैक भी उपलब्ध होगा. फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल के कैमरा और पावरफुल बैटरी के साथ अन्य फीचर्स देखने को मिलेगा.


1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी इस फोन में 1080×2408 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले ऑफर कर रही है. फोन 4जीबी रैम और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है. रैम की बात करें तो फोन की रैम को रैम प्लस फीचर की मदद से 8जीबी तक की हो जाती है. फोन में ग्राहकों के Exynos 850 चिपसेट देखने को मिलेगा. साथ ही फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे प्रदान कर रही है.


5000mAh की बैटरी

फोटोग्राफी की बात करें तो इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 5 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी.


13 पर बेस्ड OneUI 5 पर काम करता है

बता दें कि कंपनी का दावा है कि यह बैटरी फुल चार्ज होने पर 2 दिन तक काम करती है. वहीं सैमसंग का यह लेटेस्ट फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OneUI 5 पर काम करता है. साथ ही कंपनी इस फोन को अगले चार ऐप पर पढ़ें सिक्योरिटी और 2 साल तक ओएस अपग्रेड देगी. कलर वेरिएंट की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, लाइट ग्रीन और सिल्वर कलर ऑप्शन में आता है.

Related Articles

Back to top button