टैकनोलजीबिजनेस

आ गया 5G 8300mAH बैटरी वाला बेहतरीन स्मार्टफोन, 30 मिनट में चार्ज 3 दिन लगातार फोन चलाने के बाद भी नहीं ख़त्म होगी बैटरी

Samsung Galaxy A84 Max: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग बेहतरीन मोबाइल बनाने वाली कंपनी में से एक कंपनी है। कंपनी वक्त पर तमाम तरह के प्रोडक्ट मार्केट में लांच करती है। सैमसंग जब कभी भी अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लेकर आता है तो लोग उसे हाथों हाथ खरीदने लगते हैं।सैमसंग एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है। कंपनी का एक ऐसा ही स्मार्ट फोन सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन भी शानदार फीचर से लैस है। फिलहाल कंपनी ने इसे लांच करने की योजना को लेकर विचार विमर्श किया है। सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में आपको कई दमदार फीचर से दिए जाएंगे यह फिचर्स ना केवल लोगों को पसंद आए हैं। बल्कि लोग इसके दीवाने भी हो जाएंगे। फोन में आपको बेहतरीन बैटरी बैकअप दी जाती है। जो 8300 mAh की है। इस स्मार्टफोन को चार्ज करने की चिंता किए बिना आप लंबे वक्त तक इसका उपयोग कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार फिलहाल कंपनी स्मार्टफोन पर काम कर रही है।




A84 मैक्स में 2400× 3600 पिक्सेल का बेहतरीन रिजॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच

बात कीजिए फोन की डिस्प्ले की तो सैमसंग गैलेक्सी A84 मैक्स में 2400× 3600 पिक्सेल का बेहतरीन रिजॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच की अमोलेड डिस्पले दी जाती है। इसके साथ ही सैमसंग बीस्ट कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी गई है। स्मार्ट फोन के अंदर लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8+ gen 1 चिपसेटदिया गया है। यह एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है।


8300mAH की बैटरी 120 Watt चार्जर



सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया जा सकता है। फोन में आपको 8GB/12gb रैम और 256gb और 515 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने की संभावना है। वहीं माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप 1TB तक इंटरनल स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। सैमसंग के इस फोन में आपको 8300एमएच की बैटरी दी जा रही है। जो 120 वाट चार्जर को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button