टैकनोलजीबिजनेस

Samsung का नया 5G स्मार्टफोन हुआ लॉच कैमरा क्वालिटी के मामले में DSLR को किया फेल कीमत सिर्फ 8,499 रूपए

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपनी अलग पहचान बना रखी है और हो भी क्यों ना कंपनी है एक से बढ़कर एक मॉडल को लॉन्च किया है, जिनमें से आज हम आपको एक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका सैमसंग गैलेक्सी M54 है. बता दें कि यह स्मार्टफोन डीएसएलआर और आईफोन जैसे शानदार कैमरा को पीछे छोड़ रहा है. जब से यह स्मार्टफोन चर्चे में आया है तब से इसे खरीदने के लिए लोगों की होड़ मच गई है.

लोग इसे खरीदने के लिए यहां वहां पागल से पढ़ रहे है. हालांकि अभी इस स्मार्टफोन को मार्केट में पेश नहीं किया गया है. बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको ना केवल शानदार कैमरा देखने को मिलेगा बल्कि दमदार और जबरदस्त बैटरी भी देखने को मिलेगी जिसके बाद आप अपने स्मार्टफोन को पूरे दिन बिना किसी चिंता के यूज कर सकते हैं. अगर इतनी के बाद आपने इसे खरीदने का मन बना लिया है तो चलिए हम आपको विस्तार से बताते हैं.


6.7-inch का Infinity-O Super AMOLED Plus डिस्प्ले

सैमसंग के इस धांसू स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 6.7-inch का Infinity-O Super AMOLED Plus डिस्प्ले देखने को मिलेगा. इसके स्क्रीन की बात करें तो इसकी स्क्रीन FHD+ रेज्योलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 देखने को मिल जाएगा. प्रोसेसर की बात करें तो इसके Samsung Exynos 138 प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन देखने को मिलता है. इसके साथ ही में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी उपलब्ध है.


108MP का मेन लेंस

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाएगा. जिसमें 108MP का मेन लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस देखने को मिलता है. सामने की तरफ विडियो कॉलिंग के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. जानकारी के लिए बता दें कि न्यू गैलेक्सी M54 स्मार्टफोन हाल में लॉन्च हुए Galaxy A54 5G का चेंज वर्जन है.


6000mAh की बैटरी दी गई

यह स्मार्ट फोन Android 13 पर बेस्ड One UI 5.1 द्वारा संचालित है. इसके दमदार बैटरी की बात करें तो इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में मौजूद है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में USB Type-C, ब्लूटूथ 5.3, NFC और दूसरे कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स हैं. आपकों बता दें कि कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है, किंतु अभी फिल्हाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. कंपनी द्वारा बहुत जल्द इसे इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया जाएगा. वही इसकी कीमत की बात की जाए तो इस फ़ोन की कीमत 40,999 रूपए है और इसमें आपको 10 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा वही इसके साथ आपको 30 हजार का एक्सचेंज ऑफर जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 8,499 रूपए देनी होगी.

Related Articles

Back to top button