टैकनोलजीबिजनेस

अचानक ब्लास्ट हुआ TV देख रहे पति-पत्नी की मौत, आप भी बरते सावधानी

Smart TV Blast / Agra News / Agra Smart TV Blast: अगर आप भी स्मार्ट टीवी देखने के शौकीन है तो इन दिनों उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ी ही बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल हालही में विवाहित हुए एक नए दंपति की टीवी देखते हुए मौत हो गई। खौफनाक घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। दरअसल दंपति रात में टीवी देखते बैठे थे और फिल्म देख रहे थे। लेकिन अचानक टीवी में एक बड़ा धमाका होगा टीवी ब्लास्ट हो गई। इसके तुरंत बाद दोनों का अस्पताल ले जाया गया और एडमिट कराया गया, लेकिन दोनों को बचाया ना जा सका।


नए-नए शादीशुदा हुए पति-पत्नी की उसी में बुरी तरह मौत

मामला आगरा का है जब रात को दो दंपति टीवी देख रहे थे, लेकिन टीवी देखते-देखते अचानक टीवी से कुछ चिंगारियां निकलने लगी। जिसके बाद एक बड़ा धमाका हो जाता है, धमाके की वजह से पूरे कमरे में आग लग जाती है और नए-नए शादीशुदा हुए पति-पत्नी की उसी में बुरी तरह मौत हो जाती है। इस खौफनाक घटना ने सभी को डाला कर रख दिया है, जैसे ही अगल-बगल के लोगों को पता चला आग लगने की तो चीख पुकार मच गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल तो ले जाए गया, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी दोनों बुरी तरह जल चुके थे।

फतेहपुरी सीकरी कस्बा मुड़िया खेड़ा से यह मामला समय आया है। रिपोर्ट के मुताबिक 6 महीने पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। बता दे इससे पहले भी एक बार टीवी के धमाके का मामला सामने आ चुका है। जिसमें एक युवक की मौत हो चुकी है और यह दुआ दूसरा मामला सामने आया है, इसीलिए आप बिल्कुल सावधानी बरते।

Related Articles

Back to top button