टैकनोलजीबिजनेस

Tecno भारत में लेकर आ रहा है 7 कैमरों वाला स्मार्ट फ़ोन, पहला लुक आया सामने जाने डिटेल्स

Tecno Phantom V Yoga AD11: भारत में आए दिन कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने स्मार्टफोंस को लॉन्च करते रहते है. इन्हीं में से एक आज हम टेक्नो के स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहें हैं जिसका नाम Phantom V Yoga hai. बता दे की इस स्मार्टफोन में 7 कैमरा सेंसर देखने को मिलेगा. बता दें कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कथित तौर पर चीन में एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे है तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा

फीचर्स की बात करें तो टेक्नो फैंटम वी योग स्मार्टफोन मॉडल नम्बर Tecno AD11 के साथ चीन में एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था. इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का Dimensity 8050 SoC बताया गया है. कमाल की बात तो यह है की इस फोन में रियर में 6 कैमरा सेंसर बताए जा रहे हैं वहीं फ्रंट में यह 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है. जिसका मतलब है इसमें कुल 7 कैमरा देखने को मिलेगा. इस फोन के बारे में Twitter पर यूजर Bronya द्वारा पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी गई है.


256 जीबी स्टोरेज

कलर वेरिएंट की बात की जाए तो टेक्नो फैंटम वी योगा को लेवेंडर कलर वेरिएंट में देखा जा सकता है. साझा की गई तस्वीरों में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकता हैं. जिसके रियर में 50 मेगापिक्सल का एक सेंसर देखने को मिलेगा. इसके साथ में 64 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर, फिर 32 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का एक लेंस, 5 मेगापिक्सल का पांचवा लेंस, और 2 मेगापिक्सल का लेंस भी देखने को मिलेगा. जिसका मतलब है कि फोन 6 कैमरा सेंसर वाले रियर सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है.






4,000mAh की बैटरी

दरअसल, कंपनी द्वारा इस विषय से संबंधित कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. ओएस की बात करें तो Android 13 ओएस के साथ इसमें HiOS स्किन देखने को मिल सकता है. पावर की बात करें तो फोन में 4,000mAh बैटरी के साथ में 66W फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिल सकता है. डिस्प्ले की बात की जाए तो फोन 144Hz रिफ्रेश रेट वाले 6.75 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है. कीमत की बात करें तो टिप्स्टर के मुताबिक इस फोन की कीमत 8900 युआन (लगभग 1,05,575 रुपये) हो सकती है. हालंकि, लॉन्च होने के बाद ही इस स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त हो पाएगी.

Related Articles

Back to top button