टैकनोलजीबिजनेस

Amazon पर 32 इंच के Smart TV में लगी लूटने वाली सेल, मात्र ₹5,099 में खरीदें

Thomson 9A Series 32 inch & iFFALCON by TCL 32 inch Smart TV Sale: Amazon और Flipkart पर इन दिनों चल रही फेस्टिवल सीजन सेल सेल में आपको एक से बढ़कर एक डिस्काउंट मिल रहा है। दरअसल अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इन दोनों एक तगड़ी सेल चल रही है। जिसमें आपको स्मार्ट टीवी काफी कम दाम में मिल रहा है, 32 इंच के स्मार्ट टीवी में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले हैं। लेकिन इसकी कीमत उम्मीद से भी बहुत कम है। चलिए अब आपको बताते हैं, इसके फीचर्स की पूरी डिटेल देते है।

Thomson 9A Series 32 inch

अमेजॉन पर चल रही इस सेल में आपको थॉमसन कंपनी का स्मार्ट टीवी में 7,999 में मिल रही है, इतना ही नहीं आपको 1,500 रुपए का एक और डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये स्मार्ट टीवी आपको सिर्फ 5,099 रुपए में मिल रहा है। 32 इंच के इस स्मार्ट टीवी में आपको 24W का साउंड सपोर्ट फुल एचडी स्क्रीन मिलती है और भी कई फीचर जैसे ऐप, अमेजॉन प्राइम, युटुब, जैसे कई एप्स का सपोर्ट मिलता है।

iFFALCON by TCL 32 inch

TCL के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी में भी आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रही है। यह स्मार्ट टीवी आपको डिस्काउंट के बाद 7,999 में मिल रहा है। लेकिन इसमें आपको ₹1500 की अतिरिक्त छूट मिल रही है। जिसके बाद यह स्मार्ट टीवी आपको मैच 5,099 में मिल रहा है।

Related Articles

Back to top button