टैकनोलजीबिजनेस

Vivo ने लांच किया 25 मिनट में चार्ज होने वाला 5G स्मार्टफोन, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी

V29e New 5G Smart Phone Launch in Market 25 Min Charge Half: अगर आप लंबे समय से नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहा है थे तो बता दे की हाल ही में वो द्वारा भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है जिसका नाम V29 ई है. बता दें कि कंपनी ने इसे दो वेरिएंट 8जीब+ 128जीबी और 8जीबी + 256जीबी में पेश किया है. वही बात करें इसके 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की तो इसकी कीमत 26999 रुपए है.


जबकि इसके टॉप एंड वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 28999 खर्च करने होंगे. इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो बता दें कि कंपनी ने इसे आर्टिस्टिक रेड और आर्टिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है वहीं इसके प्री ऑर्डर आज से शुरू हो चुके हैं. जानकारी के लिए बता दे की 7 सितंबर से इसकी सेल शुरू हो जाएगी ग्राहक इस इ-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और वो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते है.


इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे की कंपनी के इस स्मार्टफोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का कर्ल्ड 10-बिट एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है.


जो फुल एचडी + डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. बता दें कि इस फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 1300 निट्स का दिया गया है.


यह हैंडसेट इस सेगमेंट का सबसे स्लिम डिवाइस बताया जा रहा है. जिसकी चौड़ाई केवल 7.57mm है. यह फोन 8 जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है.


बात करें इसके प्रोसेसर की तो बता दें कि यह स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट से लैस है. वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा सेटअप दिया गया है.




जिसमें 64 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा- वाइड एंगल लेंस शामिल है. बता दें कि फोन का मेन कैमरा OIS सपोर्ट के साथ उपलब्ध है और सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.


बैटरी की बात करें तो पावर के लिए कंपनी ने इसमें 5000 माह की बैटरी दी है जो 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. वही इस स्मार्टफोन के os की बात करें तो बता दें कि यह एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड फनटच ओएस 13 पर काम करता है.


सेफ्टी के लिए इसमें इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जबकि कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 5G, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1 और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन उपलब्ध है.

Related Articles

Back to top button