टैकनोलजीबिजनेस

मार्केट में आ रहा है आसमान में उड़कर जमीन की फोटो लेने वाला स्मार्टफोन, 200MP कैमरा क्वालिटी जानिए कीमत

Vivo Flying Smarphone: यदि आप दमदार कैमरा क्वालिटी वाला धांसू स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक अच्छा विकल्प लेकर सामने आए हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि वर्तमान में विवो के स्मार्टफोन हर किसी के हाथ में देखने को मिल ही जाता है और ऐसा हो भी क्यों ना जब कंपनी इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देती है जिसे देखकर ग्राहक अपने आप इसकी और खींचे चले आते हैं. आप सोच रहे होंगे कि हम विवो के किस स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं तो हम आपकी इस उलझन को दूर करते हुए बता दें कि आज हम विवो के वीवो फ्लाइंग स्मार्ट फोन के बारे में बताने जा रहे हैं.


ड्रोन कैमरा फोटो ले सकते हैं

जिसके अंदर ड्रोन कैमरा सेटअप है आप स्मार्ट फोन से ही ड्रोन कैमरा फोटो ले सकते हैं और यह ड्रोन कैमरा मोबाइल के अंदर ही अटैच मिलता है. इतने के बाद अगर आप इसे खरीदने को इच्छुक हो गया है तो चलिए हम आपको इस पर कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्टफोन में ड्रोन कैमरा देखने को मिल सकता है जो आपके स्मार्टफोन से कनेक्टेड होगा और जब भी आपको इस ड्रोन कैमरे का इस्तेमाल करना होगा उस वक्त यह ड्रोन कैमरा बहुत ही आसानी से निकल कर आपकी फोटोस क्लिक कर सकता है.




वीडियो भी शूट कर सकता है जिससे आप बिना किसी की मदद से आसानी से एक से बढ़कर एक फोटोस को क्लिक कर पाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन फोटोग्राफी लवर्स के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है.


6.9-Inch Super AMOLED डिस्प्ले

अब अगर आपको इसके फीचर्स के बारे में बताएं तो बता दें कि इसमें ग्राहकों को 6.9-Inch Super AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा जोकि Corning Gorilla Glass Victus (7) कि प्रोटेक्शन के साथ पेश किया जाना है. वहीं अगर हम इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इसके अंदर Qualcomm Snapdragon 898 Plus 5G Mobile Platform चिपसेट लगाया गया है.


यह मोबाइल एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित है. इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें आपको Cloudy White, Sorta Sunny, Stormy Black देखने को मिल जाएगा.


8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज

अब अगर इस स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसके अंदर आपको दो वैरीअंट देखने को मिल जाएंगे पहला 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज और दूसरा 12gb रैम 512 जीबी स्टोरेज के साथ उपमब्ध है.


4 कैमरा सेटअप देखने को मिलता है 200 MP + 32 MP + 16 MP + 5MP

कैमरा की बात करें तो इसके अंदर आपको ड्रोन कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 4 कैमरा सेटअप देखने को मिलता है 200 MP + 32 MP + 16 MP + 5MP. वहीं सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का सेल्फी सूटर कैमरा देखने को मिल जाएगा.


बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको Li-Po 7100 MAh का बैटरी बैकअप देखने को मिल जाएगा.जोकि यूएसबी टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करता है सिक्योरिटी फीचर्स में बात करें तो इसके अंदर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल जाएगा.


कीमत 1,01,990 INR (Indian Rupee) रुपए

जिस से आपके फोन की प्राइवेसी बने रहेगी. कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन ग्राहकों को लगभग भारतीय कीमत के अनुसार 1,01,990 INR (Indian Rupee) रुपए में मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button