टैकनोलजीबिजनेस

DSLR को टक्कर देने आ गया है Vivo का नया स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी के मामले में सभी छोड़ा पीछे iPhone को भी देता है टक्कर

अगर आप कोई नया मोबाइल फोन लेने का सोच रहे हैं। तो Vivo का स्मार्टफोन लीजिए। क्योंकि मार्केट में अब Vivo का धांसू फोन आ गया हैं। जो iphone को भी टक्कर देने वाला माना जाता हैं। इस फ़ोन की कैमरा क्वालिटी और फीचर्स बहुत ही शानदार हैं। Vivo ने अपना जो स्मार्टफोन लोंच किया हैं। उसका नाम Vivo V28 रखा गया हैं। इस स्मार्टफोन में आपको DSLR को टक्कर देने वाला कैमरा मिलने वाला हैं। अगर आप फोटो खींचने के लिए कोई शानदार फ़ोन चाहते हैं। तो आप Vivo V28 खरीद सकते हैं।

Vivo V28 के फीचर्स और कैमरा क्वालिटी

अगर बात की जाए इस फ़ोन के बारे में तो इस फोन की डिस्प्ले 6.7 इंच की रखी गई है। यह फ़ोन आपको ब्लैक या गोल्ड कलर में मिल जायेगा। अगर आप नेट की स्पीड अच्छी चाहते हैं। तो यह फोन आपके लिए बेहतरीन माना जाता हैं। क्योकि इस फोन में आपको 8 GB की रैम दी जाएगी। इसके अलावा इस फोन में 256 GB की इन्टरनल मेमोरी भी दी जाएगी।




अगर बात की जाए कैमरा क्वालिटी के बारे में तो इस फोन में आपको 108 MP का प्राइमरी कैमरा और 32 MP का फ्रंट कैमरा मिल जाएगी। इस फ़ोन में कैमरा की क्वालिटी इतनी शानदार है की आप खुश हो जाएगे। इसके अलावा इस फ़ोन की विशेष बात यह है की बेटरी के मामले में यह फोन तगड़ा माना जा रहा हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की दमदार बेटरी मिल जाएगी। इसलिए आपको बार बार चार्जिंग करने की झंझटमारी से मुक्ति मिलेगी। इस फ़ोन के साथ आपको 80W का चार्जर भी मिल जाता हैं। जो की फ़ास्ट चार्जिंग होगा।

Related Articles

Back to top button