टैकनोलजीबिजनेस

Vivo लांच कर रहा 25 मिनट में फुल चार्ज होने वाला स्मार्टफोन, फीचर्स जानकर हार बैठेंगे अपना मन

Vivo T2 Pro 5G Features Launch Date and More Details: Vivo कंपनी अपने नए नए धांसू स्मार्टफोन लेकर मार्केट में उतर रही है, हाल ही में वो ने अपना एक और धांसू स्मार्टफोन का ऐलान कर दिया है। विवो की इस नई स्मार्टफोन का नाम Vivo T2 Pro 5G है। वो अपने इस नए धांसू स्मार्टफोन को 22 सितंबर को मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है। जिसका ऐलान वो ने इसका टीजर रिलीज करके कर दिया है। चलिए वो के नए स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत सहित अन्य चीजों को लेकर अच्छे से बात कर लेते हैं।


वो के इस नए 5G स्मार्टफोन में आपको 3D डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा यह काफी अच्छा नजर आता है और बिलकुल स्लिम है। वो की इसमें स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें। इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। वही 8GB की रैम और 256 जीबी तक का स्टोरेज आपको मिल जाएगा।

महज 20 से 25 मिनट में फुल चार्ज

स्मार्टफोन के अगर चार्जिंग की बात करें हम तो इसमें आपको 66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, जो की 4600 mAH की बैटरी को चार्ज करता है। इसके चार्जिंग टाइम की बात करे तो ये फ़ोन महज 20 से 25 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा इसका पहला वेरिएंट 22 सितंबर को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत की बात करें तो लगभग 23,999 रुपए इसकी कीमत रखी जा रही है।

Related Articles

Back to top button