टैकनोलजीबिजनेस

5G स्मार्टफोन की लिस्ट में आ गया एक और नया Vivo का फ़ोन, लुक ने बनाया दीवाना कीमत सिर्फ सिर्फ 17,499 रूपए

Vivo T2 5G: आए दिन भारतीय बाजार में नए नए स्मार्टफोन मॉडल लांच हो रहे हैं साथ ही कई कंपनियां अपने पोर्टफोलियो में से एक से बढ़कर एक मॉडल्स को पेश कर रही है जिससे यह तो तय है कि भारतीय बाजार में अच्छे और बढ़िया फीचर्स वाले स्मार्टफोंस की हॉट लगने वाली है. ऐसे में बता दे कि विवो कंपनी द्वारा टीटू सीरीज के दो नए मॉडल्स को लॉन्च कर दिया गया है जिनका नाम वीवो T2 5G और वीवो T2x 5G है. लॉन्च होते ही इन दोनों स्मार्टफोंस ने भारतीय बाजार में और ग्राहकों के दिल में अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है. यह दोनों ही स्मार्टफोंस 5G सपोर्ट करते हैं साथ ही खबर यह है की दोनो फोंस T1 5G के अपग्रेडेड वर्जन है. अगर आप इन्हें खरीदने का सोच रहे हैं तो चलिए हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताते हैं.


स्मार्टफोन में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और 3 पॉइंट 5 एमएम

जानकारी के लिए बता दें कि विवो के यह दोनों धांसू स्मार्टफोंस ब्लू वेरिएंट में पेश किए गए हैं जो सूर्य के प्रकाश में जाते हैं और चमकने लगते हैं. ग्राहकों का ऐसा मानना है कि यह प्रीमियम स्मार्टफोन की तरह दिखाई पड़ रहा है. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में नीचे की तरफ यूएसबी टाइप सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और 3 पॉइंट 5 एमएम हेडफोन जैक मौजूद है.


6.38 इंच अकोल्ड फुल एचडप्लस डिस्पले स्क्रीन

विवो T2 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.38 इंच अकोल्ड फुल एचडप्लस डिस्पले स्क्रीन मौजूद है, को 2408×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है. फोन के नीचे की ओर नाच डिजाइन मौजूद है जो पंच होल कटआउट के साथ आती है. इसके दमदार बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोन 30 मिनट में 50 परसेंट से ज्यादा तक चार्ज हो जाती है जिस का साफ मतलब है कि 1 घंटे में फोन फुल चार्ज हो जाता है.


64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा

फोटोग्राफी के लिए अब अगर कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में रियल कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें अपर्चर एफ 1.8 के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर 2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर मौजूद है. वही खूबसूरत तस्वीरों और अपने संगी साथियों को वीडियो कॉल करने के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन के अगर परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट मौजूद है.


8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज

इस स्मार्टफोन के अगर रैम की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. विवो के इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको गूगल के ऐप्स और बहुत से ब्लोटवेयर इंस्टॉल मिलेंगे. फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जान लेने के बाद इसकी कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन ₹17499 में लिस्ट किया गया है.

Related Articles

Back to top button