टैकनोलजीबिजनेस

200 मेगापिक्सल का पावरफुल कैमरा Vivo का नया 5G स्मार्टफोन हुआ लांच, धांसू लुक से सभी को किया फेल

Vivo V25 pro 5G : तो आपका भी अगर मन बन चुका है एक बेहतर स्मार्टफोन लेने का तो आप विवो का यह बेहतरीन स्मार्टफोन जो बेहतरीन फीचर्स के साथ आ रहा है,इसको ले सकते हैं। इसके बारे में आइए बताते हैं, आपको विस्तार से बात की जाए मोबाइल के फीचर्स की तो स्मार्ट फोन के अंदर आपको सबसे पहले कंपनी की ओर से 6.9 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाता है। जो कि 130HZ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। उसके साथ ही इसमें आप और गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा देखने को मिल जाती है। वही इस स्मार्टफोन की ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसमें आपको एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। जो कि qwalcomm snapdragon 898+ चिपसेट प्रोसेसर के साथ आएगा।


200 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस

बात की जाए स्मार्ट फोन की कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको रियर साइड 4 कैमरे का सेटअप दिया जाता है। जो कि 200 मेगा पिक्सल का प्राइमरी लेंस + 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर+ 16 मेगापिक्सल का टेलीफोटो स्नैप + 5 मेगापिक्सल का deapth sensor दिया गया है। वही सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग करने के लिए आपको फ्रंट में 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।




कीमत ₹41999 हैं

बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत की तो आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹41999 हैं हालांकि इसकी एक्चुअल प्राइस का अभी तक आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है।

Related Articles

Back to top button