टैकनोलजीबिजनेस

Vivo ने लॉन्च किया 108MP कैमरे वाला नया 5G फोन, 12 मिनट में होगा चार्ज

Vivo कंपनी ने मार्केट में आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ अपने नए और किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है . जहां अब कंपनी ने 108 मेगापिक्सल के पावरफुल कैमरा के साथ अपना सबसे बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला स्माटफोन वीवो V28 5G लॉन्च करने का फैसला किया है. जिसकी कीमत कंपनी ने काफी कम रखी है. विवो V28 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है. जिसकी मदद से यह वर्ष 2023 में बाजारों में उपलब्ध दूसरे मोबाइलो की तुलना में किफायती साबित हो रहा है. Vivo V28 स्मार्टफोन में कंपनी ने बेहतरीन प्रोसेसर आधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है.


108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

विवो V28 में कंपनी ने अच्छे-अच्छे फोटो क्लिक करने के लिए 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दिया है जिसकी मदद से आप क्वालिटी के साथ फोटो और वीडियो आसानी से कैप्चर कर सकते हैं. इस फोन में एक 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी किया गया है, जिसकी हेल्प से आप अच्छी वीडियो कॉलिंग और बहुत ही सुंदर फोटो क्लिक कर सकते हो.


5000mAh की बैटरी

Vivo V28 5G स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. अगर वहीं इसके प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 6 जेनरेशन 1 मिलने की संभावना बताई जा रही है. Vivo 5G स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है और वही स्मार्ट फोन के चार्जर की बात करें तो इसमें 80W का चार्जर मिलने की संभावना है. वर्ष 2023 में यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे किफायती मौका होगा क्योंकि कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले अपने Vivo V28 5G स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹28990 रख दी है. जो इस फोन को मार्केट में आए हुए इस रेंज में बाकी मोबाइलों के मुकाबले ज्यादा किफायती बनाता है. वही आपको बता दे की ये फ़ोन 12 मिनट्स में आधा चार्ज और 25 से 30 मिनट्स में फुल चार्ज होगा.

Related Articles

Back to top button