टैकनोलजीबिजनेस

5G की दुनिया में कहर ढा रहा Vivo का नया स्मार्टफोन, लाजवाब फीचर्स के साथ कमाल की कैमरा क्वॉलिटी

Vivo Y100: 5जी की दुनिया में अपना जलवा कायम कर रहा है Vivo का नया कलर चेंज कर लेने वाला स्मार्टफोन। जो के बेहतरीन फीचर्स के साथ दमदार कैमरा क्वालिटी से लैस है। मोबाइल बनाने वाली कंपनी भी vivo ने हाल ही में कंपनी की ओर से एक ऐसा 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसका नाम vivo Y100 है। इस स्मार्टफोन की अहम बात की है कि यह स्मार्टफोन सूरज की रोशनी में गिरगिट की तरह रंग बदल देता है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन में और क्या खास बात है।


5G स्माटफोन vivo Y100 लॉन्च किया है


Vivo कंपनी ने भारत में अपना लेटेस्ट 5G स्माटफोन vivo Y100 लॉन्च किया है। इस फोन की फीचर की बात की जाए तो इस फीचर्स में सबसे अहम है। इसका रंग बदल लेने वाला पैनल। फोन के अंदर 8GB रैम और 128GB का स्टोरेज है। जिसकी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट प्रोसेसर सपोर्ट करता है। इसमें 6.38 इंच का एमोलेड डिस्पले दिया गया है। जो कि 1300 nits की पिक ब्राइटनेस देता है। बात की जाए इसकी कीमत की और सभी फीचर्स की तो जानकारी विस्तार में है.

Vivo Y100 के स्पेसिफिकेशन की तो इस फोन में 6.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले


बात की जाए Vivo Y100 के स्पेसिफिकेशन की तो इस फोन में 6.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। फोन में full HD+ rezolution है। जो कि 90 Hz का रिफ्रेश rate। है इसमें 1300 nites की ब्राइटनेस दी गई है। जो कि सूरज की रोशनी में डिस्प्ले को चमकीला बना देती हैएम इसके साथ ही इसमें HDR10+ सर्टिफिकेशन है। फोन के अंदर मीडिया टेक डायमंड सिटी 980 दिया गया है। फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिलेगा। ग्राफिक्स की बात की जाए तो विवो कंपनी ने डिवाइस में Mali G 68 GPU दिया गया है । फोन का वजन 181 ग्राम है।


Vivo Y100 5G फोन के कैमरे की तो इसमें आप को 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा


बात की जाए Vivo Y100 5G फोन के कैमरे की तो इसमें आप को 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। जो कि OIS को सपोर्ट करता है। इसके साथ इसमें 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर भी दिए गए हैं। वीवो y10 स्मार्ट फोन की कैमरा क्वालिटी देखकर लड़कियां सबसे ज्यादा इस फोन के प्रति आकर्षित हैं। सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और बात की जाए बैटरी बैकअप की तो 4500 mAh की बैटरी बैकअप है। जो कि 44 वाट की फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button