टैकनोलजीबिजनेस

150MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन मिल रहा है बिल्कुल फ्री मे, कंपनी ने निकला नया ऑफर

Xiaomi MI Ultra कस्टमर के लिए शाओमी 12 प्रो का निशुल्क अपग्रेड दे रहा है। जो वाईफाई की समस्या से सामना कर रहे हैं। ऐसे कस्टमर के पास ₹30000 का अतिरिक्त शुल्क देकर कंपनी के एकदम लेटेस्ट शियाओमी 13 प्रो को अपग्रेड कराने का ऑप्शन भी है।


अभी कुछ दिन पहले ही कस्टमर द्वारा कैमरे और मदरबोर्ड के मुद्दे को लेकर शिकायत करने के पश्चात कंपनी ने कई स्मार्टफोन के साथ MI 11अल्ट्रा की वारंटी को 2 वर्ष के लिए और बढ़ा दिया है। मौजूदा ऑफर के अंतर्गत फ्री अपग्रेड और पैड वन समेत MI 11 अल्ट्रा कस्टमर के लिए बढ़ाया गया है। जिन्हें अपना हैंडसेट पर वाईफाई की समस्या आ रही है।


Xiaomi Mi 11 ultra कस्टमर को मिलेगा निशुल्क अपडेट

शाओमी भारत के अध्यक्ष मुरलीकृष्णन बी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि Mi अल्ट्रा यूजर्स जिन्होंने पहले पेमेंट किया था और अपने हैंडसेट को शाओमी 12 प्रो में अपग्रेड किया था उनका पूरा पैसा उन्हें वापस किया जाएगा।


Mi 11 ultra की specification

Mi 11 ultra में 6.1 इंच की डिस्प्ले दी गई है।जो एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 Soc प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन को एड्रेनो 666 जीपीयू 12gb रैम और 256gb स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। बात की जाए स्मार्टफोन के कैमरे की तो इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वही सेल्फी लेने के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में 67 वाट का वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग आता है। जो 5000 एमएच की बैटरी को सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button