टैकनोलजीबिजनेस

3-3 मोबाइल को एक साथ चार्ज करने वाला आ गया है Power Bank, मिनटों में होगा फुल चार्ज कीमत सिर्फ 2,300 रुपए

बच्चों से लेकर बड़े सभी का सपना होता है कि आप डिज्नी से जुड़े समान अपने घर लाए लेकिन मान लीजिए कि अगर आपका पावर बैंक डिज्नी के एडिशन का हो तो आपकी खुशी में चार चांद लग जायेंगे. है ना? बता दे कि Disney की 100वीं वर्षगांठ को मानने के लिए Xiaomi द्वारा डिज्नी एडिशन के 10000mAh बिल्ट-इन केबल पावर बैंक को लॉन्च कर दिया गया है. दरअसल, यह Xiaomi के ऑनलाइन स्टोर पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. जो की, मिकी माउस को श्रद्धांजलि देता है. इसके साथ ही कंपनी ने चीन में मिकी माऊ प्रेरित Civi 3 स्पेशल एडिशन भी पेश किया है.


इसके डिजाइन की बात करें तो इस पावर पॉइंट में मिकी माउस की तरह काला और लाल डिजाइन उपलब्ध है जो कि देखने में काफी क्यूट लगता है.


22.5W bi-directional फास्ट चार्जिंग केबल

इसकी सबसे अच्छी बात तो यह है की इसकी बिल्ट-इन टाइप-सी 22.5W bi-directional फास्ट चार्जिंग केबल है. बता दें कि यह पावर बैंक एक से अधिक केबल की जरूरत को खत्म करता है. बता दें कि पावर बैंक Android डिवाइस वाले ग्राहकों की परेशानी को दूर करने आया है.


शाओमी के पावर बैंक की क्षमता 10000mAh

इस शाओमी के पावर बैंक की क्षमता 10000mAh है, जिससे ग्राहक विभिन्न डिवाइसेज को बहुत बार चार्ज करने के काबिल है. दरअसल, उदाहरण के लिए, यह Xiaomi 13 को 1.7 बार, Redmi K60 Pro को 1.4 बार, iPhone 14 को दो बार चार्ज कर सकता है.


Xiaomi 10000mAh डिज्नी लिमिटेड संस्करण

आपकों बता दें कि Xiaomi 10000mAh डिज्नी लिमिटेड संस्करण पावर बैंक iPhones के लिए अधिकतम 20W की चार्जिंग पावर को सपोर्ट करता है. हालाँकि, पावर बैंक को iPhones से कनेक्ट करने के लिए, iPhones द्वारा उपयोग किए जाने वाले लाइटनिंग पोर्ट के कारण C से L डेटा केबल की जरूरत पड़ेगी.


एडिशन पावर बैंक में टाइप-सी पावर केबल

चार्जर के तौर पर Xiaomi 10000mAh पॉकेट एडिशन पावर बैंक में टाइप-सी पावर केबल, टाइप-सी इंटरफेस और यूएसबी- ए पोर्ट मौजूद है. प्रत्येक पोर्ट 22.5W की अधिकतम आउटपुट पावर का सपोर्ट करती है, जिससे एक साथ तीन डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं.


दरअसल, पावर बैंक में लो-करंट डिस्चार्ज मोड मौजूद है, जिस पावर चेक बटन पर डबल क्लिक करके एक्टिव कर सकते हैं. बता दें कि यह मोड कम बैटरी वाले छोटे डिवाइस को चालू यानी ऑन करने के लिए बहुत लाभदाईहै.


कीमत 199 युआन (2,300 रुपए)

सिक्योरिटी की बात करें तो Xiaomi 10000mAh पॉकेट एडिशन पावर बैंक में शॉर्ट सर्किट, ओवरवॉल्टेज, ओवरकरंट, ओवरचार्ज और ओवर-डिस्चार्ज के खिलाफ कई सिक्योरिटी के ऑप्शन दिए गए हैं. आपकों बता दें कि कीमत की बात करें तो Xiaomi के विशेष संस्करण मिकी माउस पावर बैंक की कीमत 199 युआन (2,300 रुपए) है.

Related Articles

Back to top button